अभी-अभी: पीएम मोदी पर आगबबूला ममता ने पार की सभी हदें, और किया ये बड़ा काम…

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केरल सहित दक्षिण भारत में वध के लिए पशु मेलों में मवेशियों की बिक्री पर मोदी सरकार के प्रतिबंध के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार के फैसले को असंवैधानिक करार दिया।अभी-अभी: पीएम मोदी पर आगबबूला ममता ने पार की सभी हदें, और किया ये बड़ा काम...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

ममता का कहना है कि रमजान का महीना चल रहा है और केंद्र सरकार एकतरफा तरीके से निर्णय ले रही है कि लोग क्या खाएंगे और क्या नहीं। क्या बेचा जाएगा और क्या नहीं बेचा जाएगा। उन्‍होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वह राज्यों के मामलों में दखलंदाजी न करे।

सीएम ममता ने खुद को शाकाहारी बताते हुए कहा कि मैं यह मानती हूं कि पेड़ों में भी जीवन होता है। फिर हमें पेड़ भी नहीं काटना चाहिए। साथ ही हम गौ माता का भी सम्मान करते हैं।

ममता ने लालबत्ती मसले पर भी केंद्र सरकार को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि राज्य सरकार यह निर्णय करेगी कि किसे लालबत्ती दी जाए और किसे नहीं।उन्होंने कहा कि हमने केंद्र के फैसले पर आपत्ति जताई है। हालांकि इस दौरान ममता बनर्जी ने कोलकाता के इमाम बरकती के मामले का जिक्र नहीं किया।

मालूम हो कि, हाल ही में केंद्र सरकार ने पशु बाजारों में वध के लिए मवेशियों की बिक्री पर रोक लगा दी है। सरकार के इस फैसले के विरोध में दक्षिण भारत के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

loading...

You May Also Like

English News