पीएम मोदी फिर से जाएंगे गुजरात, बीते 10 माह में 11वीं बार…

पीएम मोदी अभी हाल ही में सूरत शहर के दौरे पर आए थे. एक बार फिर पीएम 2 दिनों के लिए गुजरात आ रहे हैं. वे 22 तारीख को गुजरात के कच्छ जिले में 2 अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री 22 मई के रोज भचाउ में नर्मदा के पानी के लिए बनी लाइन और डिस्ट्रीब्युशन सिस्टम का लोकार्पण करेंगे. यह भी पढ़े: अभी-अभी: इस बड़े मंत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, पार्टी में मचा हाहाकार…

उसके बाद वे कच्छ के गांधीधाम में कंडला पोर्ट ट्रस्ट के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 22 मई को ही वे कच्छ से अहमदाबाद जाएंगे. अहमदाहाद एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए स्वागत कार्यक्रम में शामिल होंगे. चुनावी जायजा लेंगे. 

ऐसा नहीं है कि पीएम सिर्फ सरकारी काम का ही जायजा लेंगे. वे राजभवन में बीजेपी के कई नेताओं से मिलेंगे. आने वाले चुनाव का ब्योरा लेंगे. वहीं 23मई को प्रधानमंत्री गांधीनगर के महात्म मंदिर में अफ्रिकन बेंक डेवलपमेन्ट प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे.

विदेशी डेलिगेशन के साथ लंच के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे. यहां हम आपको बताते चलें कि बीते 10 माह में पीएम मोदी 11 बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं. राजनीतिक पंडित इसके अलग-अलग निहितार्थ निकाल रहे हैं.

 

You May Also Like

English News