पीएम से मिलना चाहते थे नायडू, PMO ने कहा- अमित शाह से मिल लीजिए

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से केंद्र सरकार के इनकार के बाद तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से नाता तोड़ दिया है। केंद्र सरकार ने हालांकि बुधवार शाम को वित्त मंत्री अरुण जेटली के जरिये डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन यह सफल नहीं रहा। पीएम से मिलना चाहते थे नायडू, PMO ने कहा- अमित शाह से मिल लीजिए

केंद्र में टीडीपी के दोनों मंत्री अशोक गजपति राजू और वाईएस चौधरी बृहस्पतिवार सुबह मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देंगे। टीडीपी नेता वाईएस चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह सही कदम नहीं है लेकिन केंद्र की अनदेखी के चलते हम मंत्री पद त्याग रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमारे अध्यक्ष ने कहा है कि हम एनडीए के साथ बने रहेंगे। जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। 

पार्टी नेताओं के साथ बैठक के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने देर रात कहा कि हमारे मंत्रियों का इस्तीफा पहला कदम है। 

उन्होंने कहा कि पीएम ने हमें मिलने का वक्त भी नहीं दिया और अरुण जेटली के बयान ने साफ कर दिया कि वे आंध्र प्रदेश की मदद नहीं करेंगे। अब आंध्र प्रदेश की सरकार में शामिल भाजपा के मंत्री भी जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं।  

You May Also Like

English News