जवां रखने के लिए ये महिला रोज़ पीती है पुरुषों का स्पर्म

खुद को जवां रखने के लिए महिलाएं तरह के जतन करती हैं। हजारों रुपए तमाम तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर खर्च करना उनके लिए एक आम बात होती है। लेकिन क्या कभी आपने सुना कि अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए कोई महिला पुरुष वीर्य का इस्तेमाल कर सकती है। सुनने में यह बात बहुत ही गिनौनी लगती है लेकिन एक महिला रोजाना तरह-तरह के ड्रिंक्स में पुरुषों का स्पर्म मिलाकर पीने का शौक रखती हैं। इसके अलावा स्पर्म से ये रोज़ अपने चेहरे पर मसाज भी करती है। 

जवां रखने के लिए ये महिला रोज़ पीती है पुरुषों का स्पर्मदरअसल ट्रेसी किस नाम की 29 वर्षीय ब्लोगर बकिंघमशायर में रहती है। इनके दुनिया भर में मशहूर होने की वजह इनके ब्लोगस नहीं बल्कि एक दूसरी वजह है और वो ये कि ट्रेसी रोजाना सुबहा नाश्ते में पुरुष स्पर्म का सेवन करती है। ट्रेसी का मानना है कि सुबहा जूस में स्पर्म मिलकर पीने से शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ जाती है। ट्रेसी के कुछ मित्र उन्हें अपना स्पर्म डोनेट करते हैं।

दरअसल उनके इस काम के पीछे एक वजह है। ट्रेसी को रोजेशो नाम की स्किन प्रॉब्लम से परेशान थीं, इसकी वजह से कैमिकल वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स वह नहीं लगा पाती थीं। लेकिन स्किन को निखारने के लिए उन्होंने नया तरीका निकाला और रोजाना अपने फेस पर 20 मिनट स्पर्म लगाकर फेशियल करने लगी। ट्रेसी कहती हैं कि ऐसा करते हुए उन्हें सीमन से कभी भी बदबू नहीं आती बल्कि ऐसा करने से उनका चेहरा और शरीर दोनों स्वस्थ रहते हैं।

You May Also Like

English News