पीपी चौधरी ने कहा- कांग्रेस सरकार के समय हुए घोटाले हमारी सरकार में हुए उजागर

पूर्व गृह और वित्त मंत्री पी.चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर केंद्रीय कानून राज्य मंत्री पीपी चौधरी का कहना है कि कानून अपना काम करेगा. सीबीआई इंडिपेंडेंट तरीके से काम करती है और सरकार का इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई भी कानून के ऊपर नहीं है और सीबीआई अपना काम अपने तरीके से करने के लिए स्वतंत्र है. पूरे देश को पता है कि यूपीए के समय के जो भी घोटाले हैं वह अब सामने आ रहे हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है.पीपी चौधरी ने कहा- कांग्रेस सरकार के समय हुए घोटाले हमारी सरकार में हुए उजागर

कांग्रेस के इस आरोप पर कि सरकार बदले की कार्रवाई कर रही है और बड़े-बड़े घोटालों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, पर पीपी चौधरी का कहना है कि इसमें बदले की कोई कार्रवाई नहीं है. हमारे प्रधानमंत्री कानून की राजनीति करते हैं और कानून के ऊपर कोई नहीं है फिर चाहे वो कितना ही बड़ा क्यों ना हो.

पीपी चौधरी का कहना है कि कोई भी आवाज उठाने के लिए स्वतंत्र है, बोलने के लिए स्वतंत्र है. साल 2011 में जो घोटाला शुरू हुआ था चाहे नीरव मोदी का मामला हो या किसी और का मामला हो, कांग्रेस कहती है कि चोर कमरे के अंदर घुस गया था, उस चोर को हमने निकाला है लेकिन उस चोर को कमरे में घुसने किसने दिया? उसे घुसने तो कांग्रेस ने ही दिया था. पीपी चौधरी ने कहा कि यह घोटाला यूपीए के शासन में हुआ था, उनके राज में चोर कमरे में घुसा था.

उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि सजग चौकीदार होने की वजह से अगर सजग हम नहीं होते तो नीरव मोदी का मामला सामने नहीं आता. यह मामला बीजेपी की वजह से सामने आया है, जबकि यह कांग्रेस के समय में शुरू हुआ था. 

बता दें कि कार्ति चिदंबरम को बुधवार सुबह सीबीआई ने चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया. उन्हें जेट फ्लाइट से दिल्ली लाया जा रहा है. जहां दोपहर दो बजे के बाद उन्हें दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा. सीबीआई उनकी कस्टडी की मांग कर रही है.

You May Also Like

English News