पी.एस. की बेलगाम भाषणबाजी पर कटारिया बोले, मोदी पहले भगवान कृष्ण जन्मभूमि की धूल का कण बनें

कपूरथला  (मल्होत्रा): शिव सेना (बाल ठाकरे) पंजाब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदीश कटारिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा यू.पी. में एक चुनाव रैली के दौरान अपने भाषण में यह कहने पर कि भगवान श्री कृष्ण उत्तर प्रदेश में पैदा हुए व उन्होंने गुजरात को अपनी कर्मभूमि बनाया। मेरा जन्म गुजरात में हुआ व उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिया। यही मेरे माता-पिता हैं पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी पहले भगवान कृष्ण की जन्मभूमि ‘मथुरा’ की धूल का कण बनें। 

मई में डोनाल्ड ट्रंप से मिल सकते हैं नरेंद्र मोदी, हो रही हैं तैयारियांगुलाम नबी आजाद की सभा निरस्त होने से कांग्रेस प्रत्याशी, समर्थकों में ख़ुशी की लहर

उन्होंने कहा कि मोदी ने सीधे तौर पर खुद की तुलना भगवान कृष्ण से करके उनकी महान एवं विशाल शक्तियों, लीलाओं व उपदेशों के प्रति महा-अज्ञानी होने का स्पष्ट संकेत ही नहीं दिया, बल्कि करोड़ों हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को गहरी ठेस भी पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा यू.पी. में हुए कांग्रेस-सपा गठबंधन को गंगा-यमुना का संगम करार देना इस बात को स्पष्ट करता है कि देश के कई वरिष्ठ सियासतदानों का दिमागी संतुलन बिगड़ चुका है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं , हिंदू धर्म व संस्कृति की सबसे बड़ी रक्षक होने का दावा करने वाले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व आर.एस.एस. के प्रमुख मोहन भागवत को मोदी के उक्त बयान पर तुरन्त अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। 

You May Also Like

English News