पुजारा-विजय क्रीज पर डटे, टीम इंडिया का स्कोर 50 रन के करीब

श्रीलंका को पहली पारी में 205 रन पर समेटने के बाद नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की है। समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 19 ओवर में एक विकेट खोकर 42 रन बना लिए हैं। मुरली विजय 21* और चेतेश्वर पुजारा 13* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। मेजबान टीम अभी श्रीलंका के स्कोर से 163 रन पीछे है, जबकि उसके 9 विकेट शेष हैं।
पुजारा-विजय क्रीज पर डटे, टीम इंडिया का स्कोर 50 रन के करीबटीम इंडिया ने दूसरे दिन अपनी पारी 11/1 से आगे बढ़ाई। इससे पहले टीम इंडिया को शुक्रवार को केएल राहुल (7) के रूप में पहला झटका लगा था। उन्हें लहिरू गमागे ने क्लीन बोल्ड किया था।
बता दें कि रविचंद्रन अश्विन (4 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने श्रीलंका की पहली पारी 79।1 ओवर में 205 रन पर ऑलआउट की। रंगना हेराथ (4) आउट होने वाले अंतिम बल्लेबाज रहे। उन्हें अश्विन ने पहली स्लिप में अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट कराया।

श्रीलंका की तरफ से दिमुथ करुनारत्ने (51) और कप्तान दिनेश चंडीमल (57) ने अर्धशतक जमाए। टीम इंडिया की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने 28।1 ओवर में 7 मेडन सहित 67 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट लिए। रविंद्र जडेजा और इशांत शर्मा ने तीन-तीन विकेट लिए।

 

You May Also Like

English News