पुणे के पागल प्रेमी ने प्रेमिका से माफी मांगने के लिए सड़क पर लगा दिए 300 साॅरी पोस्टर…

पोस्टर लगवा दिए बाजार में 

आपने ये गाना सुना है “ये खबर छपवा दो अखबार में, पोस्टर लगवा दो बाजार में” पुणे का एक युवक इससे लगता है कुछ ज्यादा ही प्रभावित हो गया आैर उसने वाकर्इ कुछ एेसा कर डाला। दरसल इस प्यार में पागल शख्स ने रूठी हुर्इ प्रेमिका से माफी मांगने का अनोखा तरीका निकाला। उसने अपनी प्रेमिका से माफी मांगने आैर अपनी जिंदगी में वापस बुलाने के लिए आर्इ एम साॅरी के फ्लेक्स होर्डिंग छपवा कर सड़कों पर लगा दिए आैर इस तरह से उसकी लव स्टोरी अब अखबार की सुर्खी भी बन गर्इ है, पर इसके चलते अब वो पुलिस की निगाह में भी आ गया है। 

क्या है मामला 

समाचार एजेंसियों मिली रिर्पोटस की माने तो महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड़ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए एक दो नहीं बल्कि पूरे 300 से ज्यादा बैनर और होर्डिंग्स सड़क पर लगवा दिए। ये पोस्टर खासतौर पर इस इलाके के मुख्य चौराहों पर लगाए गए थे। इन पोस्टर्स पर लड़की के नाम के साथ लिखा था कि मैं माफी मांगता हूं। इस बारे में पुलिस ने निलेश खेदकर नाम के एक स्थानीय व्यापारी पर आरोप लगाया है। पता चला है कि नीलेश का अपनी गर्लफ्रेंड से किसी बात पर झगड़ा हो गया आैर वो उसे छोड़ कर चली गर्इ। उसे वापस लाने की कोशिश में नीलेश ने कदम उठाया, क्योंकि वो शनिवार को मुंबई से पुणे आ रही थी और उसे इसी रास्ते से गुजरना था। रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए नीलेश ने उसके मार्ग में ये पोस्टर्स लगवाये। 

सार्वजनिक संपत्ति के दुरुपयोग का आरोप 

सुबह जब स्थानीय लोग घरों से बाहर निकले तो उन्होंने सारे इलाके को इन पोस्टर्स से पटे हुए देखा। इसके बाद यहां के वकड़ थाने ने पिंपरी चिंचवाड़ नगर निगम से नीलेश के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और अवैध होर्डिंग लगाने के आरोप में कार्रवाई के लिए कहा है। अपने इस कदम के बारे में पुलिस का कहना है कि इस तरह के मामले नगर निगम के कार्यक्षेत्र में ही आते हैं। पुलिस आरोपी निलेश की तलाश उसके दोस्त विलाश शिंदे की मदद से कर रही है, क्योंकि उनका मानना है  कि शिंदे की मदद से ही उसने होर्डिंग्स लगवाए थे। विलास ने ही बताया कि निलेश का पिछले दिनों अपनी प्रेमिका से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वो पैचअप करना चाहता था, इसीलिए उसने ये कदम उठाया। पता लगा है  कि पुलिस ने नीलेश को भी तलाश कर लिया है। 

You May Also Like

English News