पुणे में एटीएस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा

महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दल (एटीएस) ने शनिवार को पुणे में देसी हथियारों का जखीरा पकड़ने का दावा किया है। बता दें कि उसने यह कार्रवाई शुक्रवार को अतिवादी समूह से जुड़े तीन लोगों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद की है। पुलिस का आरोप है कि यह लोग राज्य के कई स्थानों पर विस्फोट की साजिश रच रहे थे।महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दल (एटीएस) ने शनिवार को पुणे में देसी हथियारों का जखीरा पकड़ने का दावा किया है। बता दें कि उसने यह कार्रवाई शुक्रवार को अतिवादी समूह से जुड़े तीन लोगों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद की है। पुलिस का आरोप है कि यह लोग राज्य के कई स्थानों पर विस्फोट की साजिश रच रहे थे। एटीएस ने शुक्रवार को वैभव राउत, शरद कलासकर और सुधानवा गोंदेलकर को पकड़ा था। इस दौरान पुलिस ने राउत के यहां से बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री पकड़ी थी। उससे मिली पूछताछ के आधार पर ही शनिवार को पुणे में छापा मारा गया था।  इस दौरान पुलिस को 11 देसी पिस्तौल, एक एयरगन, दस पिस्तौल की नाल, छह पिस्तौल की मैग्जीन, छह अधबनी पिस्तौल के अलावा बम बनाने की सामग्री जब्त की है। वहीं एटीएस ने तीनों संदिग्धों से जुड़े होने के आरोप में शनिवार को 16 लोगों से पूछताछ की है।

एटीएस ने शुक्रवार को वैभव राउत, शरद कलासकर और सुधानवा गोंदेलकर को पकड़ा था। इस दौरान पुलिस ने राउत के यहां से बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री पकड़ी थी। उससे मिली पूछताछ के आधार पर ही शनिवार को पुणे में छापा मारा गया था।

इस दौरान पुलिस को 11 देसी पिस्तौल, एक एयरगन, दस पिस्तौल की नाल, छह पिस्तौल की मैग्जीन, छह अधबनी पिस्तौल के अलावा बम बनाने की सामग्री जब्त की है। वहीं एटीएस ने तीनों संदिग्धों से जुड़े होने के आरोप में शनिवार को 16 लोगों से पूछताछ की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com