पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

छोटे पर्दे की कॉमेडियन क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात में पहुंची. इस दौरान उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी भारती के साथ नजर आए. इस शो में भारती ने काफी ज्यादा मस्ती भी की और इसके साथ ही अपनी लाइफ कुछ पर्सनल एक्सपीरियंस भी शेयर किये. इस दौरान भारती ने एक ऐसा अनुभव साँझा कर दिया जिसके बाद वो काफी ज्यादा भावुक नजर आई.

उन्होंने बताया की बचपन में ही उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. जब भारती के पिताजी का देहांत हुआ था उस वक्त उनकी माँ की उम्र 22 साल थी. माँ के सिर पर ही घर का सारा भर आ गया था और घर खर्च चलाने के लिए उनकी माँ को एक फैक्ट्री में काम करना पड़ा. वहां भारती की माँ सिलाई करती थी. भारती ने बताया कि उन्हें सिलाई मशीन की आवाज़ सुनकर ही चीड़ होने लगी थी और आज भी जब वो ऐसी आवाज सुनती हैं तो आहत हो जाती हूं.

भारती ने आगे बताया कि उनका घर सभी त्यौहार खुशियों की जगह गम लेकर आते थे. जब भी महीने की 14 तारीख आती तो उन्हें बस ये ही चिंता होती थी कि माँ घर का किराया कैसे चुकाएंगी. लोग उनकी माँ के पास आकर पैसे मांगते थे और पैसे ना होने पर वो उन्हें गालिया देते थे और बुरा-भला कहते थे. इसके बाद से ही भारती आदमियों से नफरत करने लगी थी. इसके बाद भारती को प्ले में किरदार निभाने के मौका मिला और फिर उनकी इंडस्ट्री में एंट्री हो गई.

भारती ने ये भी बताया लोग उन्हें क्यूट गर्ल्स समझते थे और उनसे सभी लोग खूब प्यार भी करते थे लेकिन कोई भी उनसे उस तरह से प्यार करने वाला नहीं था. हालाँकि बाद में भारती को जीवन साथी के तौर पर हर्ष लिंबाचिया मिल गए और दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी भी कर ली.

You May Also Like

English News