पुलवामा में घर में छिपे आतंकियों से मुठभेड़, आतंकी हुए ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों से CRPF और पुलिस की मुठभेड़ जारी है. पुलवामा के बामनू इलाके में अब तक 2 आतंकी ढेर हो गए हैं. आतंकियों के खिलाफा ऑपरेशन जारी है. आतंकी घर में छिपे हैं.

पुलवामा में घर में छिपे आतंकियों से मुठभेड़, आतंकी हुए ढेर

वहीं इससे पहले अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों के घेरे में आया हिज्बुल कमांडर रियाज नाइकू और साथी सैफुल्ला मीर समेत तीनों आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. रविवार शाम पुलवामा के मालंगपुरा इलाके में दो से तीन आतंकियों के मौजूद होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने इन्हें घेर लिया था. आतंकियों के खिलाफ सेना, पुलिस और CRPF का संयुक्त अभियान जारी रहा. किसी तरह की कोई मुठभेड़ नहीं हुई. बताया जा रहा है कि आतंकी मौका देखकर फरार हो गए.

इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे. इस ऑपरेशन में टॉप लश्कर कमांडर बशीर लश्करी मारा गया था. इसके अलावा क्रॉस फायरिंग में दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी, जिसमें एक महिला थी. इसके अलावा कई घायल हो गए थे. सुरक्षाबलों ने एसएचओ फिरोज डार की शहादत के जिम्मेदार टॉप लश्कर कमांडर आतंकी बशीर लश्करी को घेर लिया था. ऑपरेशन में मारे गए दूसरे आतंकी का नाम आजाद मलिक था.

 

You May Also Like

English News