पुलवामा हमले में सिंधिया ने मोदी की चुप्पी पर उठाए ये बड़ा सवाल…

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में हुए आतंकी हमले पर विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला . मंगलवार को लोकसभा में पुलवामा हमले का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए.पुलवामा हमले में सिंधिया ने मोदी की चुप्पी पर उठाए ये बड़ा सवाल...

बता दें कि संसद में सिंधिया ने कहा कि सरकार जवानों के लिए कुछ नहीं कर रही है.सरकार बार-बार गलती को दोहरा रही है और पीएम मोदी चुप्पी साधे बैठे हुए हैं. उन्होंने सवाल किया कि बार-बार सीमा पार से आतंकी इस ओर घुस रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार क्या कर रही है. उन्होंने पुरानी बात का उल्लेख कर कहा कि पहले कुछ लोग बातें करते थे कि हम एक के बदले दस सिर लाएंगे, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे. उन वादों का क्या हुआ, इस मामले में पीएम मौन क्यों हैं.

आपको याद दिला दें कि 8 जनवरी 2013 में जब यूपीए सरकार केंद्र में थी. उस समय पाकिस्तान सेना ने भारतीय सेना के लांसनायक हेमराज समेत दो सैनिकों का सिर काट कर ले गए थे. उस घटना पर खूब हंगामा हुआ था. तब तत्कालीन विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने कहा था कि भारत सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. यही नहीं सुषमा ने कहा था कि भारत को एक के बदले पाकिस्तानी सेना के जवानों के 10 सिर लाने चाहिए.

You May Also Like

English News