पुलिस अभिरक्षा से बदमाश फरार, दारोगा व सिपाही गिरफ्तार

मेडिकल कॉलेज से फरार हुए बदमाश शाका की सुरक्षा में लगे दारोगा व तीन सिपाहियों को गुलरिहा पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इनके ऊपर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है। देर शाम एसएचओ की रिपोर्ट पर एसएसपी ने बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।मेडिकल कॉलेज से फरार हुए बदमाश शाका की सुरक्षा में लगे दारोगा व तीन सिपाहियों को गुलरिहा पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इनके ऊपर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है। देर शाम एसएचओ की रिपोर्ट पर एसएसपी ने बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया।  17 अगस्त की रात में देवरिया जिले के भाटपाररानी थाने की पुलिस चनुकी मोड़ पर वाहनों की जांच कर रही थी। बाइक सवार बदमाशों ने रोकने पर फाय¨रग कर दी थी। पेट में गोली लगने से थाने का सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गया था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश बरहज के फुलवरिया गाव निवासी शाका पाडेय घायल हो गया था। बाइक चला रहा उसका साथी कुशीनगर, तरयासुजान के रामपुर बगरा गाव निवासी नीतिश सिंह फरार हो गया था। शाका को देवरिया जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया लेकिन यहां पर चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। मेडिकल कालेज में ऑर्थो सर्जरी वार्ड में भर्ती बदमाश की सुरक्षा में एसपी देवरिया ने भाटपाररानी थाने पर तैनात दारोगा तशरीक अहमद, सिपाही शिवेंद्र चौधरी, मनीष रौनियार और रवि सिंह को लगाया था। रविवार रात नौ बजे के करीब बदमाश शौच करने के बहाने वार्ड से बाहर निकला। इस बीच शौचालय की टूटी खिड़की के रास्ते वह फरार हो गया। बदमाश के कहने पर दारोगा व सिपाहियों ने हथकड़ी खोल दी थी।    नौ साल से फरार शातिर अपराधी पिंटू को पुलिस ने किया गिरफ्तार यह भी पढ़ें एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पुलिस कर्मियों पर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है। जाच में भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फरार बदमाश शाका पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है। क्राइम ब्राच व गुलरिहा पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।

17 अगस्त की रात में देवरिया जिले के भाटपाररानी थाने की पुलिस चनुकी मोड़ पर वाहनों की जांच कर रही थी। बाइक सवार बदमाशों ने रोकने पर फाय¨रग कर दी थी। पेट में गोली लगने से थाने का सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गया था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश बरहज के फुलवरिया गाव निवासी शाका पाडेय घायल हो गया था। बाइक चला रहा उसका साथी कुशीनगर, तरयासुजान के रामपुर बगरा गाव निवासी नीतिश सिंह फरार हो गया था। शाका को देवरिया जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया लेकिन यहां पर चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। मेडिकल कालेज में ऑर्थो सर्जरी वार्ड में भर्ती बदमाश की सुरक्षा में एसपी देवरिया ने भाटपाररानी थाने पर तैनात दारोगा तशरीक अहमद, सिपाही शिवेंद्र चौधरी, मनीष रौनियार और रवि सिंह को लगाया था। रविवार रात नौ बजे के करीब बदमाश शौच करने के बहाने वार्ड से बाहर निकला। इस बीच शौचालय की टूटी खिड़की के रास्ते वह फरार हो गया। बदमाश के कहने पर दारोगा व सिपाहियों ने हथकड़ी खोल दी थी।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पुलिस कर्मियों पर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है। जाच में भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फरार बदमाश शाका पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है। क्राइम ब्राच व गुलरिहा पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।

You May Also Like

English News