पुलिस और गैंगस्टरों के बीच भारी मुठभेड़, गौंडर गैंग के तीन गैंगस्टर को किया गिरफ्तार…

गांव कोहड़ा में मंगलवार अल सुबह पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ चलती रही। पुलिस ने घेराबंदी कर विक्की गौंडर गैंग के तीन गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गैंग का मुख्य गैंगस्टर अमन भागने में फरार हो गया। पुलिस ने अमन को पकड़ने के लिए गांव के आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस और गैंगस्टरों के बीच भारी मुठभेड़, गौंडर गैंग के तीन गैंगस्टर को किया गिरफ्तार...राहुल से बात करने के बाद नीतीश ने दिया गोपालकृष्ण को समर्थन का भरोसा

एसपी (डी) अजमेर सिंह बाठ ने तीन गैंगस्टर पकड़ने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव कोहड़ा को चारो तरफ से घेर लिया था। गांव में पुलिस का सर्च अभियान चल रहा है। 

पुलिस के मुताबिक उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि विक्की गौंडर गैंग के चार गैंगस्टर गांव कोहड़ा में किसी के घर पर आए हैं। पुलिस ने लगभग रात दो बजे गांव की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था।

गैंग का मुख्य गैंगस्टर अमन फरार

गांववासियों का कहना है कि सुबह तड़के गैंगस्टर और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई। पूरे गांव में भगदड़ मच गई। पुलिस ने किसी तरह तीन गैंगस्टर गोपी, न्यूटा और लाला को दबोच लिया।

वहीं उनका मुख्य गैंगस्टर अमन भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने अमन के पिता पप्पा और भाई जीतू को अपनी हिरासत में ले लिया। अमन की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि उक्त गैंगस्टर विक्की गौंडर गैंग से संबंधित हैं। गांव कोहड़ा में अभी भी सर्च अभियान जारी है। 

You May Also Like

English News