पुलिस के बिछाये जाल में फंस गया सिरफिरे आशिक युवती से पुलिस को मिलने के लिए पार्क बुला था

लखनऊ ,19 दिसम्बर आशियाना पुलिस ने एक सिरफिरे आशिक को युवती से फोन कर अपने बनाये जाल में फंसाया। इसके बाद आरोपी युवक जब फोन करने पर वहां पहुंचा तो पुलिस ने उसको गिरफ्मार कर लिया। आरोपी कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था।  पीजीआई के साउथ सिटी इलाके में एक 22 वर्षीय युवती अपने परिवार के साथ रहती है। कुछ दिन पहले वह ठाकुरगंज के रहने वाले युवक सय्यद वासिब के साथ एक प्राइवेट कम्पनी में काम करती थी। युवक युवती से एक तरफा प्यार करने लगा और उसने युवती से अपने दिल की बात रखी। इस पर युवती ने उसको मना कर दिया।
dm-kotwali
बस इसी के बाद से आरोपी युवक उसको परेशान करने लगा। युवक से परेशान होकर युवती ने अपनी नौकरी भी छोड़ दिया। बावजूद इसके बाद आरोपी युवक युवती का पीछा करने लगा और आते-जाते उसको परेशान करता था। युवक बार-बार युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। युवती जब इस बात का विरोध करती थी तो आरोपी उसपर तेजाब फेंकने की धमकी देता था। डरी सहमी युवती चुपचाप इस बात का बर्दाश्त करती रही। युवती ने बताया कि बीते 14 दिसम्बर को वह आशियाना इलाके से जा रही थी कि आरोपी युवक ने सरेराह उसे रोक लिया और हाथ पकड़कर घसीटने लगा जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया।
आरोप हे कि युवक ने उसके बाद युवती को मैसेज भेजा कि मोबाइल लेना हे तो उसके बताये गये ठिकाने पर आ जाना। युवती डर गयी और पूरी आपबीती परिवार वालों को बतायी। परिवार के कहने पर युवती ने 1090 मे शिकायत की। वहीं युवती ने इस संबंध में आशियाना पुलिस से भी शिकायत की। इसके बाद रमाबाई चैकी इन्चार्ज ने एक प्लान बनाया और युवती से शनिवार शाम युवक को फोन करवाकर एक पार्क में मिलने के लिए बुलवाया। युवती पार्क के अन्दर एक बेच पर बैठ गयी और पुलिस वाले सादी वर्दी में आस पास टहलते रहे। कुछ ही देर के बाद आरोपी युवक वहां पहुंचा और पुलिस ने उसको धर दबोचा। आरोपी के पास से युवती का छीना गया मोबाइल फोन भी मिला है। 
 
 
 
 

You May Also Like

English News