पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव व फायरिंग, एक एचसीपी को पैर में लगी गोली

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में छेडख़ानी के मामले में आरोपी को पकडऩे पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने फायरिंग व पथराव कर दिया। इस घटना में एक एचसीपी को पैर में गोली लगी, जबकि अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गये। हमले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और हालात को नियंत्रित किया। सभी घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कन्नौज के सौरिख इलाके में कबीरपुर गांव निवासी रफाकत के खिलाफ छेडख़ानी का एक मामला दर्ज है। बताया जाता है कि गुरुवार की रात सौरिख थाने से पुलिस टीम रफाकत की गिरफ्तारी के लिए गांव पहुंची थी। रफाकत ने खुद को बचाने के लिए गांव में बदमाशों के धावा की आफवाह उड़ा दी।

गांव के लोग भी अंधरे में पुलिस टीम को बदमाश समझ बैठे और पुलिस पर पथराव करने के साथ ही फायरिंग कर दी। अचानक पुलिस बल पर पथराव व फायरिंग से पुलिस टीम सकते में आ गयी। टीम ने इस बात की सूचना कंट्रोल रूम को दी। इस दौरान फायरिंग में गोली लगने से एचसीपी शिव कुमार घायल हो गये,जबकि तीन अन्य पुलिस वालों को चोट लगी। गोली एचसीपी को पैर में लगी थी। हमले की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल गांव पहुंच गया।

इसके बाद पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने घायल सभी पुलिस वालों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस उपद्रव के मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। फिलहाल इत्तिहात के तौर पर गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

You May Also Like

English News