पुलिस ने गिरफ्तार किए 9 लुटेरे, ऐशो आराम के लिए करते थे महिलाओं से लूट

दिल्ली से सटे नोएडा के अलग-अलग थाने की पुलिस को बुधवार देर रात से लेकर गुरुवार सुबह तक लगभग एक दर्जन लुटेरे हाथ लगे हैं. जो सिर्फ अपने ऐशो-आराम और शौक पूरे करने के लिए सुनसान जगह पर अकेली महिलाओं को देख उनसे लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे.

नोएडा के थाना 58 पुलिस ने ऐसे छह और फेस-3 थाना पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जो पूरे एनसीआर में चेन स्नैचिंग करते थे.

दरअसल, 9 लुटेरों को नोएडा के दो थानों 58 और फेस-3 की पुलिस ने कल देर रात से लेकर आज सुबह तक गिरफ्तार किया है. बता दें कि चेकिंग के दौरान देर रात थाना फेस-3 पुलिस ने रॉन्ग साइड आते दिखे तीन संदिग्ध को रोक कर पूछताछ की. जैसे ही पुलिस को शक हुआ कि ये स्नैचर्स हो सकते हैं तो कड़ी पूछताछ करने पर उन्होंने कबूला कि सिर्फ चेन स्नैचिंग का काम करते थे.

पुलिस ने स्नैचर्स के पास से 11 मोबाइल, एक बाइक बरामद की है. वहीं, थाना 58 पुलिस ने 6 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक स्कूटी, दो बाइक चोरी की हुई बरामद की है. पूछताछ में इन्होंने कई घटना को अंजाम देने की बात कबूली है. पुलिस की जांच में सामने आया कि इस गैंग का मुख्य लीडर शफील उर्फ़ अली हसन है. जो कि कुछ नए लड़कों को जोड़कर ऐसे काम करा रहा है.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए स्नैचर्स ने कई घटनाओं को कबूला है. वहीं इनके पास से बरामद बाइक में से एक दिल्ली से चोरी की बाइक भी बरामद की है

You May Also Like

English News