पूनावाला ने कहा- आंखों में धूल झोंकने के लिए राहुल के खिलाफ ‘डमी कैंडिडेट’ ला सकती है कांग्रेस

लंबे समय से कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष राहुल गांधी को बनाए जाने का इंतजार सोमवार को खत्म होने जा रहा है। पार्टी की कमान संभालने के लिए राहुल गांधी भी अब पूरी तरह से तैयार हैं। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता राहुल को आशीर्वाद देने और नामांकन भरवाने के लिए उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं लेकिन इसी बीच एक युवा कांग्रेसी नेता शहजाद पूनावाला ने राहुल की इस ताजपोशी में वंशवाद का मुद्दा उठा दिया है। पूनावाला ने कहा- आंखों में धूल झोंकने के लिए राहुल के खिलाफ 'डमी कैंडिडेट' ला सकती है कांग्रेस

Gujarat Election: अब गुजरात में चुनावी रेली करने जा रहीं है मायावती, जानिए पूरा कार्यक्रम!

शहजाद आज लगातार एक के बाद एक ट्वीट करते जा रहे हैं और उन्होंने पूरे प्रोसेस को एक डमी कैंडिडेट के रूप में देखने की बात कहते हुए कहा कि सबकुछ पहले से ही फिक्स है फिर ये दिखावा क्यों? अब लोगों की आंखों में धूल नहीं झोंकी जा सकती।

पिछले कुछ दिनों से शहजाद ने राहुल की ताजपोशी का विरोध करते हुए कहा था कि यह चुनाव नहीं चयन है जो वंशवाद को बढ़ावा देता रहा है। वहीं शहजाद आगे लिखते हैं कि मेरे सूत्र कहते हैं कि डमी कैंडिडेट उतारे जाने की चर्चा और विचार हो रही है।

वहीं उन्होंने लिखा कि जब सबकुछ पहले से तय है तो कांग्रेस में ये दिखावा क्यों? वहीं शहजाद ने राहुल से कई सवाल भी किए हैं। वो लिखते हैं राहुल जी मेरा पहला सवाल : आप ताज लेकर जाते नॉमिनेशन पेपर नहीं तो क्या बेहतर नहीं होता? दूसरा सवाल: आप मुझसे डर गए और सदस्य नहीं हूँ ऐसा आपके चेलों ने कहा- पर मनीष तिवारी आपके नेता हैं ना? उनकी बातों पर आपकी राय?  तीसरा सवाल: क्या मैं एआईसीसी आऊँगा तो सफदर हाशमी वाला हाल होगा?

You May Also Like

English News