पूरा हुआ आमिर का बरसों पुराना अरमान, फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे तुर्की

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में बिजी हैं. बुधवार को वह तुर्की पहुंचे. यहां इंस्ताबुल एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वो काफी सालों से तुर्की आना चाहते थे और अब यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म को लेकर तुर्की के दर्शकों की प्रतिक्रया का उन्हें बेसब्री से इंतजार रहेगा. दुनिया भर में ये फिल्म 20 अक्टूबर और भारत में 19 अक्टूबर को रिलीज होनी है.

बता दें कि आमिर 7 अक्तूबर तक तुर्की में ही रहेंगे. वह यहां तुर्की फिल्म इंडस्ट्री के लोगों और सिनेमा की पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स से भी मुलाकात करेंगे. तुर्की जाने से पहले ही आमिर ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी भी दी थी. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में वह म्यूजिक कंपोजर शक्ति कुमार का रोल निभा रहे हैं. इसमें आमिर का लुक उनकी अब तक आई फिल्मों से बिलकुल अलग नजर आ रहा है. उनके बालों का स्टाइल, दाढ़ी, कपड़े, चलने-बोलने का अंदाज सब कुछ काफी अलग और बहुत दिलचस्प है. कुछ दिन पहले आमिर ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल रोल है.

ये फिल्म तुर्की के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात और पाकिस्तान में भी रिलीज होने वाली हैं।

फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर बेशक जी-जान से जुटे हैं, लेकिन उन्होंने किसी भी रियलिटी शो में जाने से मना कर दिया है। आमिर के मुताबिक, रियलिटी शो में फिल्म का प्रमोशन करना फायदेमंद नहीं होता हैं।

सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी

फिल्म की कहानी एक मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची के इर्द-गिर्द घूमती है. इस बच्ची को सिंगर बनना है, लेकिन उसके पापा को ये पसंद नहीं. अपने सपनों को सच करने के लिए वो यू ट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं. फिल्म में जायरा वसीम के साथ टीवी एक्ट्रेस मेहर विज भी मुख्य भूमिका में हैं.फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

You May Also Like

English News