पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के घर चोरी, हीरे के गहने और कैश गायब

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के घर चोरी की वारदात हुई है.चोरी चिदंबरम के तमिलनाडु स्थित नुंगमबक्कम घर में हुई है. उनके घर से डायमंड ज्वेलरी और 1 लाख 10 हजार रुपए गायब हैं. इसकी शिकायत नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के घर चोरी की वारदात हुई है.चोरी चिदंबरम के तमिलनाडु स्थित नुंगमबक्कम घर में हुई है. उनके घर से डायमंड ज्वेलरी और 1 लाख 10 हजार रुपए गायब हैं. इसकी शिकायत नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है. आपके बता दें कि चिदंबरम और उनके परिवार के लिए इस समय मुश्किल वक्त चल रहा है. एक तरफ जहां चिदंबरम INX मीडिया केस में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो वहीं हाल ही में उनके एक रिश्तेदार की हत्या कर दी गई थी. अगवा कर हुई थी रिश्तेदार की हत्या हाल ही में चिदंबरम के एक रिश्तेदार की अगवा करके हत्या कर दी गई थी. 47 वर्षीय शिवमूर्ति पेशे से गारमेंट एक्सपोर्टर थे. वो 24 जून को अचानक लापता हो गए थे, जिसके बाद 25 जून को उनके परिवार ने तिरुपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस के मुताबिक शिवमूर्ति का तीन लोगों के एक गैंग ने अपहरण किया और फिर हत्या कर दी.पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने हत्या के बाद शिवमूर्ति के शव को होसुर के पास एक झील में दफना दिया. पुलिस को शिवमूर्ति की लग्जरी कार वेलोर हाईवे के पास मिली थी. इस कार का पता उसमें लगे जीपीआरएस के जरिए लगाया गया.

आपके बता दें कि चिदंबरम और उनके परिवार के लिए इस समय मुश्किल वक्त चल रहा है. एक तरफ जहां चिदंबरम INX मीडिया केस में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो वहीं हाल ही में उनके एक रिश्तेदार की हत्या कर दी गई थी.  

अगवा कर हुई थी रिश्तेदार की हत्या

हाल ही में चिदंबरम के एक रिश्तेदार की अगवा करके हत्या कर दी गई थी. 47 वर्षीय शिवमूर्ति पेशे से गारमेंट एक्सपोर्टर थे. वो 24 जून को अचानक लापता हो गए थे, जिसके बाद 25 जून को उनके परिवार ने तिरुपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस के मुताबिक शिवमूर्ति का तीन लोगों के एक गैंग ने अपहरण किया और फिर हत्या कर दी.पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने हत्या के बाद शिवमूर्ति के शव को होसुर के पास एक झील में दफना दिया. पुलिस को शिवमूर्ति की लग्जरी कार वेलोर हाईवे के पास मिली थी. इस कार का पता उसमें लगे जीपीआरएस के जरिए लगाया गया.

You May Also Like

English News