पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पत्नी बेटे के खिलाफ कोर्ट पहुंची

 मध्यप्रदेश से आ रही एक बड़ी खबर की माने तो पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह ने अपने और विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह और बड़े बेटे अभिमन्यु के खिलाफ घरेलू हिंसा और संपत्ति से बेदखली का आरोप लगाया है साथ ही उन्होंने इस हेतु भोपाल कोर्ट में मामला दायर भी कर दिये है. अस्सी साल की सरोज सिंह ने मंगलवार दोपहर 12 बजे NRI उद्योगपति सैम वर्मा और बेटी वीणा सिंह के साथ कोर्ट पहुंची थीं और अपने बेटे अभिमन्यु के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.भोपाल: मध्यप्रदेश से आ रही एक बड़ी खबर की माने तो पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह ने अपने और विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह और बड़े बेटे अभिमन्यु के खिलाफ घरेलू हिंसा और संपत्ति से बेदखली का आरोप लगाया है साथ ही उन्होंने इस हेतु भोपाल कोर्ट में मामला दायर भी कर दिये है. अस्सी साल की सरोज सिंह ने मंगलवार दोपहर 12 बजे NRI उद्योगपति सैम वर्मा और बेटी वीणा सिंह के साथ कोर्ट पहुंची थीं और अपने बेटे अभिमन्यु के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.   गौरतलब है कि अर्जुन सिंह के बेटों के ऊपर कई बार इस तरह के आरोप लग चुके है. मगर इस बार सरोज सिंह और उनकी बेटी वीणा सिंह कोर्ट पहुंचीं हैं.  अर्जुन सिंह और सरोज के दो बेटे और एक बेटी हैं. उनके छोटे बेटे अजय सिंह चुरहट से विधायक हैं और मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष हैं. अर्जुन सिंह की इकलौती बेटी वीणा सिंह सीधी से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं.  अर्जुन सिंह के बड़े बेटे अभिमन्यु सिंह बेंगलुरु के बिजनेसमैन हैं. अजय सिंह के बेटे अरुणोदय सिंह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे है.

 गौरतलब है कि अर्जुन सिंह के बेटों के ऊपर कई बार इस तरह के आरोप लग चुके है. मगर इस बार सरोज सिंह और उनकी बेटी वीणा सिंह कोर्ट पहुंचीं हैं.

अर्जुन सिंह और सरोज के दो बेटे और एक बेटी हैं. उनके छोटे बेटे अजय सिंह चुरहट से विधायक हैं और मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष हैं. अर्जुन सिंह की इकलौती बेटी वीणा सिंह सीधी से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं.  अर्जुन सिंह के बड़े बेटे अभिमन्यु सिंह बेंगलुरु के बिजनेसमैन हैं. अजय सिंह के बेटे अरुणोदय सिंह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे है. 

You May Also Like

English News