पूर्व PM पर बन रही फिल्म में इस हॉलीवुड एक्टर निभाएंगे राहुल गांधी का किरदार

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर जल्द ही फिल्म बनने को तैयार है। ऐसे में सभी को ये जानने की बेसब्री है कि फिल्म में स्टार कास्ट कौन सी होगी। तो देर किस बात की आगे की स्लाइड्स में जाने फिल्म की स्टार कास्ट और उनकी भूमिका के बारे में। पूर्व PM पर बन रही फिल्म में इस हॉलीवुड एक्टर निभाएंगे राहुल गांधी का किरदारसोनाक्षी या सिद्धार्थ? कौन है इस ‘इत्तेफाक’ का दोषी…

फिल्म में 128 लोगों को कास्ट किया गया है और बताया जा रहा है कि फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज की जाएगी। ये तो पहले ही साफ हो गया है कि मनमोहन सिंह का रोल अनुपम खेर निभाते नजर आएंगे। फिल्म में लीड रोल मनमोहन सिंह केे अलावा सोनिया गांधी, राहुल गांधी का भी होगा। 

सोनिया गांधी के किरदार की बात करें तो बताया जा रहा है कि एक इटेलियन हीरोइन को ये रोल दिया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म संजय बारू की किताब ‘मनमोहन सिंह: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर बन रही है।

बात करें राहुल गांधी के किरदार की तो वो एक इंडो आइरिश अभिनेता निभाने वाले हैं। संजय बारु जो पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के 10 साल तक मीडिया सलाहकार रह चुके हैं उनकी भूमिका बॉलीवुड में ही कोई अभिनेता निभाता नजर आएगा। 

इसके साथ ही इस फिल्म में पूर्म मुख्यमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व राष्ट्रपति ऐपीजे अब्दुल कलाम का भी होगा। इनके रोल को भारतीय अभिनेता ही निभाते नजर आने वाले हैं। 

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल का रोल भी भारतीय कलाकार ही निभाते नजर आएंगे। मेकर्स ने अभी तक इस बात का ही खुलासा किया है कि फिल्म में किसका रोल भारतीय कलाकार और किसका रोल विदेशी कलाकार निभाएंगे लेकिन उन्होंने कलाकारों का नाम अभी तक साझा नहीं किया है। 

 

You May Also Like

English News