पूर्व PM शास्त्री के पोते सिद्धार्थ ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- डायपर से बाहर नहीं आना चाहते राहुल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति में अचानक आए इजाफे का मामला फिलहाल शांत होता नजर नहीं आ रहा। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के बाद अब यूपी सरकार भी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के बचाव में उतर आई है।पूर्व PM शास्त्री के पोते सिद्धार्थ ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- डायपर से बाहर नहीं आना चाहते राहुल

इसी कड़ी में सोमवार को लखनऊ में राज्य के कैबिनेट मंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते सिद्धार्थ सिंह ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें बच्चा करार दे डाला। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि, ‘ये दुर्भाग्य है कि कांग्रेस का ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा है, वो अपने नेपकीन या जिसको हम अंग्रेजी में डायपर कहते हैं, उससे बाहर ही नहीं निकलना चाह रहा, मैं राहुल गांधी से सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं’।

राहुल गांधी के ट्वीट पर दी ये प्रतिक्रिया

दरअसल एक वेबसाइट द्वारा अमित शाह के बेटे की कंपनी के सालाना टर्नओवर में आए अप्रत्याशित वृद्धि के खुलासे के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘नोटबंदी का सबसे बड़ा फायदा जय शाह को हुआ’। 
 
उनके इस ट्वीट का जवाब देने के लिए कैबिनेट मंत्री की कॉन्फ्रेंस हुई। साथ ही मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आज कल कुछ पोर्टल सुपारी जर्नलिज्म कर रहे हैं। खबरों का शीर्षक देख कर लगता है कि जाना था जापान पहुंच गए चीन। पोर्टल की खबर पर सबसे पहले आंखे उनकी चमकी जिनकी राजनीति खत्म हो गई है।  

९+0

सिद्धार्थनाथ सिंह ने रॉबर्ट वाड्रा को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस पर तीर छोड़ा कि दामाद एक चेक भी नहीं लगता है और दामाद जी की जमीन बड़ी कंपनी को बिक जाती है। इसमें 50 करोड़ का फायदा हो जाता है।

नेशनल हेरल्ड की 5000 करोड़ की संपत्ति 50 लाख रुपए में उठाने की बात भी राहुल समझाएं। रॉबर्ट वाड्रा को जेल ही जाना चाहिए। कानून अपना काम कर रहा है। देर जरूर लग रही है लेकिन दोषी बक्शे नहीं जाएंगे। 

You May Also Like

English News