पूर्व SBI चीफ अरुंधति भट्टाचार्य को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम….

भारतीय स्टेट बैंक को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाली बैंक की पूर्व चीफ अरुंधति भट्टाचार्य को जमीन पर सोना पड़ा. एसबीआई चीफ के तौर पर लाखों रुपये की सैलरी लेने वाली भट्टाचार्य को मजबूरन ये कदम उठाना पड़ा.पूर्व SBI चीफ अरुंधति भट्टाचार्य को मजबूरन उठाना पड़ा ये कदम....

‘ICAN’ ने किया था ये बड़ा काम, इसलिए मिला नोबेल शांति पुरस्कार

दरअसल वह ब्रिटिश एयरवेज की मुंबई से लंदन जाने वाली फ्लाइट बीएस198 से सफर कर रही थीं. इस दौरान विमान में गड़बड़ी  होने पर इसमें सवार लोगों को न सिर्फ 19 घंटे फंसे रहना पड़ा, बल्क‍ि उन्हें कई तरह की परेशानी भी उठानी पड़ी.

विमान में धुआं भरने की श‍िकायत आने के बाद उसे अजरबैजन के बाकू हवाई अड्डे पर उतारा गया. उड़ान भरने के कुछ घंटों बाद ही इसे यहां डायवर्ट कर द‍िया गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान अरुंध‍त‍ि भट्टाचार्य को कई घंटों तक एयरपोर्ट लाउंज में रुकना पड़ा. अखबार ने अरुंधति से बातचीत के आधार पर बताया कि इस दौरान ऐसे हालात पैदा हुए कि उन्हें कारपेट पर ही सोना पड़ा. उन्होंने बताया कि विमान में काफी गड़बड़‍ियां आ गई थीं. इस वजह से विमान को कई  घंटों तक यहीं रुकना पड़ा. 

 बता दें कि अरुंधत‍ि भट्टाचार्य  ने 1977 में बतौर प्रोबेशनरी ऑफिसर के तौर पर भारतीय स्टेट बैंक जॉइन किया था. तब से लेकर आज तक उन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों पर राज किया है.

अरुंधति ने अपने बैंक के करियर को काफी चुनौती भरा कहा. उन्होंने बताया इतने सालों में काम, सहकर्मी के साथ काफी शहर भी बदले.

You May Also Like

English News