पेट्रोल-डीजल में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी पर, शिव सेना ने किया विरोध प्रदर्शन

इसमें कोई शक नहीं कि पूरे देश के वाहन चालक इन दिनों पेट्रोल -डीजल में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी से परेशान हैं. वाहन चालकों की इस व्यथा को महाराष्ट्र में राज्य सरकार की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने विरोध प्रदर्शन कर उठाया.पेट्रोल-डीजल में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी पर, शिव सेना ने किया विरोध प्रदर्शनअभी-अभी: इकबाल कासकर का हुआ बड़ा खुलासा….

बता दें कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में हो रही वृद्धि के मुद्दे पर आज शिवसेना ने मुंबई में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन में शिवसेना के कई कार्यकर्ता शामिल हुए. विरोध कर रहे दो सांसद अरविंद सावंत, अनिल देसाई सहित कई पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि बुधवार को इसी मुद्दे पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सामना ने स्पष्ट कहा कि जो सरकार में हैं वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते और न करने देना चाहते हैं. ईंधन के दाम बढ़ने का दर्द आम आदमी झेल रहा है. चार महीनों में ईंधन के दाम में 20 बार बढ़ोतरी हुई है. जिसका सरकार में बैठे लोगों द्वारा समर्थन किये जाने को अनुचित बताया. बता दें कि सरकार में रहकर भी शिव सेना उसकी आलोचना करती रहती है.

You May Also Like

English News