पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, हत्या का नही हुआ खुलासा

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-49 स्थित बरोला गांव में दो सगी बहनों की लाश पेड़ पर लटकी मिली है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. दोनों बहनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-49 स्थित बरोला गांव में दो सगी बहने लक्ष्मी (18) और निशा (14) अपने परिजनों के साथ रहती थीं. उनका परिवार यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. मंगलवार की सुबह पेड़ से लटकी उनकी लाश देखकर लोग दंग रह गए. तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर हैं.

मृतक लड़कियों की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या कर शव को उनके ही नंदोई (ननद के पति) और उनके भतीजों ने पेड़ से लटका दिया है. उन्होंने सीधे-सीधे अपने ही रिश्तेदार पर काफी दिनों से लड़कियों को परेशान करने का आरोप लगाया है. ऋषि, बब्लू, रवि और रोहित नामक रिश्तेदार उनके घर आकर जान से मारने की धमकी देते थे. 

पुलिस के मुताबिक, बरौला गांव में दो बहनों के शव मिलने की सूचना पर टीम पहुंची. उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बुलंदशहर के रहने वाले भूषण वाल्मिकी अपने परिवार के साथ यहां रह रहे हैं. दोनों उनकी ही लड़कियां हैं. प्रथम दृष्टया ये खुदकुशी का मामला लग रहा है. इसकी जांच जारी है.

You May Also Like

English News