‘पैडमेन’ बनी अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म..

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘पैड मेन’ को लेकर जमकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, फिल्म की पहले दिन की कमाई शानदार रही है. फिल्म ने अपने पहले ही 10 करोड़ का कारोबार किया है. खबरों की माने तो इस फिल्म की कुल लागत केवल 20 करोड़ ही है इसका मतलब अक्षय की इस फिल्म ने अपनी आधी लागत तो पहले दिन ही निकाल ली.'पैडमेन' बनी अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म..

फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म गलियारों में आज तक ऐसी फिल्म नहीं बनी है. इस फिल्म को अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म को आर बाल्की ने निर्देशित किया है. वही फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में है. हालांकि, अक्षय की ये पहली फिल्म नहीं है जिसने पहले दिन में ही 10 करोड़ कमाए हो इससे पहले भी उनकी कई फिल्म इस लिस्ट में शामिल हो चुकी है.

अक्षय की फिल्म राउडी राठौर ने अपने पहले ही दिन में 15.10 करोड़ की कमाई की थी. वही अक्षय की दूसरी फिल्म ‘ब्रदर्स’ जिसमे उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे इस फिल्म ने अपने पहले दिन 15.20 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म ‘रुस्तम’ ने 14.11 करोड़ की ओपनिंग दी थी. अक्षय की सुपरहिट फिल्म ‘ट्वायलेट एक प्रेम कथा’ जिसने पहले दिन 13.10 करोड़ का बिजनेस किया था. आगे इसी लिस्ट में शामिल है सिंह इज ब्लिंग, हाउसफुल, बॉस, जॉली एलएलबी 2, हाउसफुल 2,

You May Also Like

English News