देखें फोटो: पैर से बॉलिंग और कंधे से बैटिंग करता है ये बड़ा क्रिकेटर…

New Delhi: भारत में क्रिकेट देखने और खेलने वालों की कमी नहीं है।लोकिन क्या आपने कभी किसी क्रिकेट का ऐसा अद्भुत खेल देखा है जहां खिलाड़ी पैर से बॉलिंग और कंधे से बैटिंग करता है।देखें फोटो: पैर से बॉलिंग और कंधे से बैटिंग करता है ये बड़ा क्रिकेटर...मां को इस हालत में देख बेटे से रहा नहीं गया- और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था….

क्रिकेट खेलने के लिए हाथ पैरो की नहीं बल्कि आंखो में जुनून और दिल में जज्बा होने की जरुरत होनी चाहिए। इस बात को साबित कर दिखाया है जम्मू कश्मीर से आए निशक्त क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन ने। दरअसल लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में यूपी विकलांग क्रिकेट एसोस‌िएशन की तरफ से आयोजित सेंट्रल जोन क्रिकेट टूर्नामेंट (आकार ट्रॉफी) का शुभारंभ हुआ।

इन दोनों ने बंद कमरे में किया ऐसा गंदा काम, की पूरे होटल को ही करना पड़ा सील…देखें विडियो

दो दिवसीय आयोजन में मेजबान उत्तर प्रदेश के अलावा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और राजस्थान के खिलाड़ी खिताब के लिए जोर आजमाइश करेंगे। प्रदेश के विकलांग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

टूर्नामेंट का खास आकर्षण बने निशक्त क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन।कंधे से दोनों हाथ कटे होने के बावजूद आमिर ने आश्चर्यजनक अंदाज में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करके बाबू स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को दांतों तले अंगुलियां दबाने पर मजबूर कर दिया।

आमिर अनंतनाग गांव का रहने वाले हैं।बचपन में एक्सीडेंट के दौरान कंधे से दोनों हाथ कट गए थे।वह पैर बॉलिंग करते हैं और कंधे में बल्ला फंसाकर बैटिंग करते हैं।आमिर मैच में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में मौजूद थे।

You May Also Like

English News