पैसो के लिए ये अभिनेत्री, हर हद पार करने को है तैयार !

आपने कई बार ये गाना और कहावत सुनी होगी, कि न बीवी न बच्चा, न बाप बड़ा न भैया, इस दुनिया में सबसे बड़ा अगर कुछ है तो, वो बस रुपया है. जी हां वैसे आज के समय में बहुत से लोगो ने इस कहावत को सच कर दिखाया है. इसमें कोई शक नहीं, कि आज के जमाने में ऐसे बहुत से लोग है, जिन्होंने रिश्तो को किनारे करके पैसो को ज्यादा अहमियत दी है.पैसो के लिए ये अभिनेत्री, हर हद पार करने को है तैयार !
आपको जान कर बिलकुल हैरानी नहीं होगी कि हमारे बॉलीवुड और हॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है, जिन्होंने पैसो के लिए अपना जिस्म तक बेच डाला है. बरहलाल आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों से रूबरू करवाना चाहते है, जो पैसो के लिए कुछ भी करने को तैयार है.
शर्लिन चोपड़ा.. यूँ तो शर्लिन चोपड़ा आये दिन अपनी किसी न किसी हरकत की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में शर्लिन ने खुद इस बात को कबूल किया है, कि वो पैसो के लिए कई मर्दो के साथ रात बिताती है.
 
गहना वशिष्ट.. इसके इलावा मिस बिकिनी एशिया ऑनलाइन इंडिया की नॉमिनी रही गहना वशिष्ट ने भी ट्विटर पर ट्वीट करके ये खुलासा किया है, जब उनके पास पैसे नहीं थे, तो वो पैसो के लिए सेक्स करने तक को भी तैयार थी.
 
सिबेल केकिली.. गौरतलब है, कि गेम ऑफ थ्रोन की एक्ट्रेस सिबेल पहले एडल्ट फिल्मो की स्टार रह चुकी है. हालांकि वो पैसो के लिए पहले एडल्ट फिल्मो में काम करती थी, पर बाद में उन्होंने ये सब छोड़ दिया.
सनी लियोनी.. अब इनका नाम इस लिस्ट में कैसे पीछे रह सकता है. वैसे सनी के बारे में सब जानते है, कि पहले वो एडल्ट फिल्मो में काम करके पैसे कमाती थी. जिसके चलते वो एडल्ट फिल्मो में काम करके पैसा कमाने वाली सबसे अमीर स्टार्स में से एक थी. इसके इलावा सनी ने ये बात खुद बताई है कि वो एडल्ट फिल्मो में केवल पैसा कमाने के लिए गयी थी.
किम कदार्शियन.. अब ये बताने की तो जरूरत नहीं कि किम हॉलीवुड फिल्मो की रियल स्टार है. इसके इलावा किम अपने सेक्स टेप के लिंक के चलते काफी सुर्खियों में रही है. यहाँ तक कि उन्होंने अपने सेक्स वीडियो को पांच मिलियन डॉलर में बेचा है.

You May Also Like

English News