पॉलिटिक्स में आने वाले एक्टर्स को प्रकाश राज ने दिया ये बड़ा बयान…

हाल ही में नोटबंदी को सरकार की ‘सबसे बड़ी भूल’ बताकर विवादों में घिरे एक्टर प्रकाश राज ने रविवार को ये साफ कर दिया कि वो न तो राजनीति में प्रवेश करने वाले हैं और न ही किसी राजनैतिक पार्टी से उनकी बातचीत चल रही है।पॉलिटिक्स में आने वाले एक्टर्स को प्रकाश राज ने दिया ये बड़ा बयान...अभी-अभी: इस डायरेक्टर ने खोला अपना सबसे बड़ा राज़, कहा, ‘मुझे शर्म नहीं आती’

बेंगलुरु में मीडिया से बात करते हुए प्रकाश राज ने कहा कि, ‘मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं, यहां तक की मुझे एक्टर्स का राजनीति में आना तक पसंद नहीं, क्योंकि एक्टर्स को ये पता होना चाहिए कि उनके फैंस के प्रति भी उनकी कुछ जिम्मेदारियां हैं। ये देश के लिए खतरा से कम नहीं’।

प्रकाश राज ने सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाने के मुद्दे पर भी बेबाकी से अपनी राय रखी। बकौल प्रकाश राज, ‘मुझे नहीं लगता कि किसी को भी सिनेमा हॉल में खड़े होकर अपनी देशभक्ति का सबूत देने की जरूरत है’।
प्रकाश राज का ये बयान उस वक्त आया जब अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने खुद की पार्टी बनाने का ऐलान किया है तो वहीं रजनीकांत का भी अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ा निर्णय लेने की चर्चा आम है।
बीते 8 नवंबर को सरकार की ‘नोटबंदी’ की पहल को एक साल पूरे हो गए। इस मौके पर कई हिंदी फिल्मों में विलन का किरदार निभा चुके प्रकाश राज ने नोटबंदी का खुलकर विरोध किया था।
वैसे यह पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने सरकार के मुद्दों पर सवाल करते हुए निशाना साधा हो। इसके पहले कमल हासन के ‘हिंदू चरमपंथियों’ पर उनके विचार का समर्थन और बेंगलुरू में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर भी मोदी की ‘चुप्पी’ की निंदा की थी।

You May Also Like

English News