पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा को ISIS द्वारा मिली खौफनाक मौत की धमकी, जानिए पूरी ख़बर।

फोटोशूट में हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्स एडल्ट स्टार मिया खलीफा को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने खौफनाक मौत देने की धमकी दी है. IS ने कहा कि वे खलीफा का बेरहमी से सिर से धड़ अलग कर दिया जाएगा.पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा को ISIS द्वारा मिली खौफनाक मौत की धमकी, जानिए पूरी ख़बर।

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: साध्वी रेप केस में सजा काट रहा राम रहीम है या कहीं डुप्लीकेट, जानिए पूरा सच…

इसके जवाब में खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिए आतंकियों को जवाब दिया है कि वे किसी धमकी से डरकर अपनी लाइफ खराब नहीं करने वाली. लेबनान की मशहूर एक्स एडल्ट स्टार खलीफा को इससे पहले भी कट्टरपंथियों की ओर से धमकी मिलती रही है.

खलीफा का कहना है कि आईएसआईएस के आतंकियों से मिली जान से मारने की धमकी के बाद भी उन्हें बिल्कुल डर नहीं लग रहा. मिया का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें कट्टरपंथियों से धमकी मिलती रही है. शुरुआत में उन्हें कई बार डर भी लगा, लेकिन अब वे किसी बात की परवाह नहीं करतीं.

खलीफा अपने हॉट फोटोशूट के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी शेयर की हुई फोटो या पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं. इंस्टाग्राम पर मिया @notthefakemiakhalifa के नाम से मौजूद है. यहां उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

मिया खलीफा का असली नाम कलिस्टा है. इनका जन्म 10 फरवरी 1993 को लेबनान की बेरूत सिटी में हुआ था. खलीफा जब सात साल की थीं तब इनका परिवार अमेरिका के मेरीलैंड में आकर रहने लगा था.

खलीफा एडल्ट मूवी में काम करने से पहले फ्लोरिडा में एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं. यहीं पर उनकी एक लड़की से फ्रेंडशिप हुई और उसने खलीफा को एडल्ट मूवी में काम करने का ऑफर दिया था.

ये भी पढ़े: BigBreaking: पीयूष गोयल सहित इन नेताओं का भी हुआ प्रमोशन बनें कैबिनेट मंत्री, और साथ ही दिलाई…!

इसके कुछ समय बाद ही यानी की अक्टूबर 2014 को मिया ने एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी. एडल्ट इंडस्ट्री में आने के चलते फैमिली ने उनसे रिलेशन खत्म कर लिए थे. अमेरिका की टेक्सास सिटी में रहने वाली खलीफा अब इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं और सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं.

You May Also Like

English News