पोस्टर जारी करते हुए बीजेपी ने कहा- अन्ना आंदोलन के समय CM केजरीवाल लालू पर साधा रहे निशाना

दिल्ली में 20 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की आहट को देखते हुए राजनीतिक सरगर्मियां एक बार फिर से तेज हो गई हैं. शनिवार सुबह दिल्ली के तमाम इलाकों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ लालू यादव के पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में अरविंद केजरीवाल पर लालू यादव को हुई सजा पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया गया है.पोस्टर जारी करते हुए बीजेपी ने कहा- अन्ना आंदोलन के समय CM केजरीवाल लालू पर साधा रहे निशाना

Violence: शनिवार को एक बार फिर कासगंज में भड़की हिंसा, तोडफ़ोड़ और आगजनी, हालात गंभीर!

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने पोस्टर जारी करते हुए कहा कि अन्ना आंदोलन के समय अरविंद केजरीवाल लालू यादव पर निशाना साधते थे लेकिन हर मुद्दे पर बोलने वाले केजरीवाल अब लालू यादव की सजा पर पूरी तरह मौन हैं. पोस्टर में लिखा गया है ‘तथाकथित ईमानदार मुख्यमंत्री अपने दोस्त लालू यादव की सजा पर मौन क्यों है’? यानी कि केजरीवाल की ईमानदारी को तथाकथित और लालू यादव को पोस्टर में उनका दोस्त बताया गया है. 

बता दें कि चारा घोटाले के अलग-अलग मामलों में जब से बिहार के पू्र्व सीएम लालू यादव को सजा हुई है तभी से अरविंद केजरीवाल कि इस मुद्दे पर चुप्पी राजनीतिक हलकों में लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. इसकी वजह भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली में हुआ अन्ना आंदोलन है जहां से आम आदमी पार्टी का उदय हुआ था.

अन्ना आंदोलन के वक्त सीएम केजरीवाल मुखर होकर लालू यादव पर निशाना साधा करते थे. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद से ही 20 सीटों पर चुनावी बादल मंडरा रहे हैं ऐसे में बीजेपी ने पोस्टर जारी कर केजरीवाल पर निशाना साधा है तो जाहिर है चुनावी आहट अभी से राजनीतिक दंगल में जोर आजमाइश करा रही है.

You May Also Like

English News