प्यार में धोखा खाई युवती ने उठा लिया ऐसा कदम की लोग सन्न रह गये !

लखनऊ : प्रेमी से प्यार में धोखा खाई युवती ने ऐसा कदम उठाया कि लोग उसके इस कदम से सन्न रहे गये। बाजारखाला के त्रिवेणीगंज नौबस्ता में बीती रात एक सिक्योरिटी गार्ड की बेटी ने प्रेम प्रसंग में पंखे में दुपट्टे के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी। इस मामले में युवती के प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है।


बाजारखाला के त्रिवेणीगंज नौबस्ता इलाके में सिक्योरिटी गार्ड हरिश्याम साहू अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि उसकी बेटी 22 वर्षीय एकता साहू अमीनाबाद में कलकत्ता साड़ी हाउस की दुकान में नौकरी करती थी। बीती रात एकता साहू ने पंखे से दुपटटा बांधकर फांसी लगा ली। सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो एकता का शव पंखे से लटकता मिला।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाजारखाला पुलिस ने छानबीन के बाद एकता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि एकता जिस जगह पर काम करती थी, वहीं से कुछ दूरी पर दूसरी कपड़े की दुकान पर रचित नाम का एक युवक भी काम करता था। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रचित ने एकता से शादी के लिए कहा था पर बाद में शादी के लिए राची नहीं था। प्रेमी रचित के धोखे से परेशान एकता ने इसी के चलते आत्महत्या कर ली।

 बाजारखाला पुलिस ने एकता के पिता की शिकायत पर आरोपी रचित के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल परिवार वालों को आरोपी रचित का पता नहीं मालूम है।

You May Also Like

English News