प्रचार के लिए अपनाया अनोखा ढंग, जान कर आप भी हो जाइये है दंग

लखनऊ: विधानसभा चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी ने प्रचार के लिए अनोखा ढंग अपनाया है। वह लोगों के बीच बेडिय़ां पहनकर पहुंचे और अपने इलाके को सारी बेडिय़ों से मुक्त कराने की बात कहते हुए लोगों से वोट की अपील की।

हम बात कर रहे हैं कि बुंदेलखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी इंजीनियर संजीव कुमार की। रविवार को वह शहर की गलियों में हाथ और पैरों में बेडिय़ां डालकर मतदाताओं के पास पहुंचे। यह अजीब ओ गरीब प्रचार लोगों के बीच में चर्चा का विषय रहा। मथुरा जिले के वृंदावन के रहने वाले इंजीनियर संजीव गुप्ता पेशे से रियल एस्टेट कारोबारी हैं। वह मूल रुप से बांदा के ही रहने वाले हैं। इन दिनों वह संगठन से सदर सीट के उम्मीदवार हैं।

 

उन्होंने कहा कि संगठन के कहने पर वह चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज बुंदेलखंड तमाम तरह की बेडिय़ों में जकड़ा हुआ है। किसान, मजदूर और गरीबों का विकास रुका है। इसी को दर्शाते हुए वह सदर सीट के गांव-गांव जाकर लोगों को इस व्यथा से रूबरू करा रहे हैं। वह अपने को बुंदेलखंड प्रदर्शित कर बेडिय़ों से जकड़ा हुआ दिखाते हैं। यह कोई पहली बार नहीं हैं चुनाव आते ही प्रत्याशी लोगों को अपनी तरफ खिचने के लिए तरह-तरह के चुनावी स्टंट अपनाते रहते हैं।

You May Also Like

English News