प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म रिलीज “हम कुछ कह ना सके”

मुंबई : बालिका वधु मशहुर एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म को उनकी सबसे खास दोस्त काम्या पंजाबी ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. काम्या ने इस फिल्म को प्रत्यूषा की पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर जारी किया है.

प्रत्यूषा ने एक साल पहले 1 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी. ये शॉर्ट फिल्म 18 मिनट की है और इसमें प्रत्यूषा अपने रिश्तो को सुलझाने की कोशिशो में लगी दिखती है. लेकिन जब प्रत्यूषा की सारी कोशिशे नाकांम हो जाती है तो आखिर में वो राहुल से कहती है की अगर आज तुम गए तो तुम मुझे कभी देख ना पाओगे.

फिल्म प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है. असल जिंदगी में उन्हें जिस तरह की परेशानी हो रही थी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ इश्यू की वजह से उन्होंने शराब और स्मोकिंग करनी शुरू कर दी थी. उसे दिखाया गया है.

फिल्म का अंत राहुल और शालू के किरदार की लड़ाई पर खत्म हो जाती है. जिसमें शालू उर्फ प्रत्यूषा कहता हैं कि वो घर छोड़कर चला जाए या फिर वो उसे दोबारा कभी नहीं देख पाएगा. हालांकि फिल्म में जब राहुल उससे पूछता है कि क्या वो उसे ब्लैकमेल कर रही है तो वो कहती हैं.

फिक्र मत करो अपने आप को खत्म नहीं करुंगी, सिर्फ मेरी जिंदगी से तु्म्हारी जरुरत खत्म हो जाएगी. काम्या ने कहा कि वो फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं कर पाए थे क्योंकि एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली थी. बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए कोर्ट पहुंच गया था.

You May Also Like

English News