प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष को मारने पहुंचे हथियारबंद बदमाश, CCTV में हुए कैद, शहर में हड़कंप

वरिष्ठ कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना को मारने के लिए तीन हथियारबंद बदमाश रविवार को उनके ऑफिस में घुस गए। उन्होंने कर्मचारियों को बंधन बना लिया। मामाले की सूचना मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया।प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष को मारने पहुंचे हथियारबंद बदमाश, CCTV में हुए कैद, शहर में हड़कंपहमेशा-हमेशा के लिए NCR को किया अलविदा, अब यहाँ रहेंगे आरुषि के मम्मी-पापा…

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के ईसी रोड स्थित कार्यालय में रविवार सुबह 7:30 बजे तीन हथियारों से लैस बदमाश घुस गए। कार्यालय में धस्माना के 3 कर्मचारी धर्मेंद्र, विपिन और सूरज रहते हैं। बदमाशों ने धर्मेंद्र की कनपटी पर तमंचा लगाकर उससे धस्माना के बारे में पूछताछ की। बोले धस्माना को मारना है।

धर्मेंद्र के हाथ पैर बांध दिये और दूसरे कमरे में सो रहे विपिन के भी हाथ बांध दिए। विपिन वहां से पीछे के रास्ते मकान की छत पर भाग गया और सूरज को घटना की जानकारी दी। सूरज और विपिन के छत से शोर मचाने पर बदमाश वहां से पैदल भाग गए।

CCTV में हुए कैद

बदमाशों की सेंट्रो कार पास में इनकम टैक्स ऑफिस के पास खड़ी थी। बदमाश उससे फरार हो गए। सूचना पर धस्माना और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए नाकेबंदी की, लेकिन पता नहीं चल सका।

बदमाशों ने कार्यालय में एक अलमारी खोली और वहां उथल पुथल की। धस्माना के मुताबिक उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। लेनदेन भी नहीं है। बदमाश उसे मारने की धमकी देते हुए ऑफिस क्यों आये इसकी जानकारी नहीं है। एसपी सिटी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। एक सीसी फुटेज में कार का नंबर मिला है।

You May Also Like

English News