प्रदेश के बड़े व्यवसायी समूह रामा के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा

आयकर विभाग की टीम ने प्रदेश के बड़े व्यवसायी समूह रामा के ठिकानों पर छापा मारा है. बुधवार को सुबह लगभग 8.30 बजे आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने एक साथ रामा समूह के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारने की कार्रवाई की है. छापे की कार्यवाई के दौरान आयकर विभाग की टीम ने रामा ग्रुप के कई पार्टनरों के घरों में भी छापा मारा है. आयकर विभाग की टीम ने प्रदेश के बड़े व्यवसायी समूह रामा के ठिकानों पर छापा मारा है. बुधवार को सुबह लगभग 8.30 बजे आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने एक साथ रामा समूह के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारने की कार्रवाई की है. छापे की कार्यवाई के दौरान आयकर विभाग की टीम ने रामा ग्रुप के कई पार्टनरों के घरों में भी छापा मारा है.   प्रदेश में रामा समूह इंफ्रास्ट्रचर, प्रॉपर्टी, कोल और औद्योगिक क्षेत्र में अपना दखल रखता है. छापे की कार्यवाई के लिए आयकर विभाग की टीम में दिल्ली से आये कई अधिकारी भी शामिल है. व्यवसायी समूह पर छापे की कार्रवाई के लिए आयकर विभाग की टीम लगभग दो-तीन दिन पहले से ही प्रदेश में पहुंच गई थी.  आयकर विभाग की टीम ने  रामा समूह के जिन प्रोजेक्ट की जांच कि है उनमें रामा समूह का स्वर्ण भूमि प्रोजेक्ट भी शामिल है. बताया जाता है कि कोरबा स्थित मकान में भी जांच की जा रही है. विधानसभा रोड पर ही समूह के स्वर्ण भूमि प्रोजेक्ट और उसका कार्यालय भी है. विभाग की जांच पूरी होने पर कई बड़ी जानकारी सामने आ सकती है.

प्रदेश में रामा समूह इंफ्रास्ट्रचर, प्रॉपर्टी, कोल और औद्योगिक क्षेत्र में अपना दखल रखता है. छापे की कार्यवाई के लिए आयकर विभाग की टीम में दिल्ली से आये कई अधिकारी भी शामिल है. व्यवसायी समूह पर छापे की कार्रवाई के लिए आयकर विभाग की टीम लगभग दो-तीन दिन पहले से ही प्रदेश में पहुंच गई थी.

आयकर विभाग की टीम ने  रामा समूह के जिन प्रोजेक्ट की जांच कि है उनमें रामा समूह का स्वर्ण भूमि प्रोजेक्ट भी शामिल है. बताया जाता है कि कोरबा स्थित मकान में भी जांच की जा रही है. विधानसभा रोड पर ही समूह के स्वर्ण भूमि प्रोजेक्ट और उसका कार्यालय भी है. विभाग की जांच पूरी होने पर कई बड़ी जानकारी सामने आ सकती है.  

You May Also Like

English News