प्रदेश भर से लखनऊ पहुंचे मेधावी को, CM योगी के अपने हाथों से करेंगे सम्‍मानित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के वर्ष 2016-17 के मेधावियों को द्वारा 4 अक्तूबर को आयोजित समारोह में सम्मानित करेंगे। यह समारोह गोमतीनगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित होगा।प्रदेश भर से लखनऊ पहुंचे मेधावी को, CM योगी के अपने हाथों से करेंगे सम्‍मानितISIS को इस आतंकी ने पहुंचाए थे 40 लाख, यहां से ​हुआ था गिरफ्तार…

इसके लिए प्रदेश भर के मेधावी लखनऊ पहुंच चुके हैं। इन मेधावियों को लखनऊ शहर घुमाने के साथ मेट्रो में सवारी का लुत्फ उठाने का मौका भी देगा। इस दौरान राज्य सरकार के मंत्री और शासन व प्रशासन के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

परिवार हर साल यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉप करने वाले मेधावियों को सम्मानित करता है। इस कड़ी में इस साल हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रदेश की मेरिट सूची में पहले 10 स्थान पर रहने वाले मेधावियों के साथ हर जिले में पहला स्थान पाने वाले मेधावियों को सम्मानित किया जाएगा।

सम्मान समारोह में प्रदेश के सभी 75 जिलों के मेधावियों को बुलाया गया है। यहां चिनहट में गंगा विहार स्थित रानी लक्ष्मी बाई स्कूल में इनके ठहरने की व्यवस्था की गई है।

पर्यटन विभाग के सहयोग से मेधावियों को लखनऊ दर्शन कराया जाएगा। इस दौरान इन्हें लखनऊ मेट्रो में सफर का लुत्फ उठाने का मौका भी मिलेगा।

3 अक्तूबर को रात्रि विश्राम के बाद ये मेधावी 4 अक्तूबर की सुबह आठ बजे समारोह स्थल पर पहुंच जाएंगे।

You May Also Like

English News