प्रद्युम्न हत्याकांडः आज कंडक्टर अशोक की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में आरोपी अशोक की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। इस मामले में सीबीआई को अदालत ने नोटिस जारी किया था।प्रद्युम्न हत्याकांडः आज कंडक्टर अशोक की जमानत याचिका पर होगी सुनवाईबड़ी खबर: अप्रैल से ही लागू होगा पॉल्यूशन से लड़ने के लिए बीएस-6…

जमानत याचिका पर कल सीबीआई अपना जवाब दाखिल करते हुए बहस करेगी। इसके बाद मामले की सुनवाई आगे बढ़ेगी। सूत्रों की मानें तो सीबीआई को आरोपी अशोक की जमानत पर कोई आपत्ति नहीं है।

बता दें कि 8 सितंबर को प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर उसे मुख्य आरोपी बताते हुए जेल भेज दिया था। यह मामला हरियाणा सरकार ने सीबीआई को दे दिया था।

CBI इस मामले में अशोक की जमानत को क्लीन चिट देने की तैयारी में है

22 सितंबर को मामला सीबीआई के अधीन चला गया था। इस मामले में जांच के बाद सीबीआई ने सात नवंबर को 11वीं कक्षा के छात्र को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अशोक के अधिवक्ता मोहित वर्मा ने अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश रजनी यादव की अदालत में अशोक के लिए जमानत याचिका दायर की।

इस पर अदालत ने सीबीआई को नोटिस देकर अपना पक्ष रखने को कहा है। मामले की सुनवाई के लिए अदालत ने 16 नवंबर की तारीख निश्चित की है। सूत्रों की मानें तो सीबीआई इस मामले में अशोक की जमानत को क्लीन चिट देने की तैयारी में है।

इस मामले की जांच में अशोक से सीबीआई पहले ही पूछताछ कर उसके साथ क्राइम सीन री-क्रिएट कर चुकी है। अशोक की थ्योरी सीबीआई को हजम न होने पर ही सीबीआई ने इस जांच को दूसरा एंगल दिया था, जिसके बाद उक्त 11वीं कक्षा के छात्र को हिरासत में लिया गया था।

छात्र को हिरासत में लिए जाने के बाद अशोक के परिजनों को आस जगी है कि 16 नवंबर को सीबीआई अशोक को क्लीन चिट दे सकती है।

You May Also Like

English News