प्रद्युम्न हत्याकांड: अशोक की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे बेटे को पुलिस ने उलटा लटकाया और बिजली के झटके दिए

प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सलाखों के पीछे दिन काट रहे बस कंडक्टर अशोक की मां ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. अशोक की मां ने बताया कि जब वो जेल में अशोक से मिलने गई थीं तब उसने बताया कि कितनी बर्बरता से गुरुग्राम पुलिस ने अशोक की पिटाई कर उससे जबरदस्ती प्रद्युम्न की हत्या का जुर्म कबूल करवाया था.प्रद्युम्न हत्याकांड: अशोक की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे बेटे को पुलिस ने उलटा लटकाया और बिजली के झटके दिएAir Pollution: अब शादी में हुई आतिशबाजी तो होगी कानूनी कार्रवाई, कृत्रिम बारिश पर भी सोच-विचार!

अशोक की मां के मुताबिक अशोक ने उन्हें जेल में मुलाकात के दौरान बताया, “पुलिस ने मुझे उलटा टांग दिया था. पुलिस ने मुझे बिजली के झटके दिए और बहुत पिटाई की. पुलिस ने बोला कि अगर जिंदा रहना  है तो तुम कबूल करो कि प्रद्युम्न की हत्या तुमने ही किया है.” भावुक अशोक की मां ने बताया कि जेल से निकलते वक्त अशोक ने उनके सर पर हाथ रख कर बोला, “मां मैंने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है.”

वहीं गुरुग्राम कोर्ट के सामने अशोक की जमानत की सुनवाई के दौरान सीबीआई ने भी कोर्ट को बताया कि अशोक ने उन्हें जो बयान दिया उसके मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने उसकी पिटाई कर जबरदस्ती प्रद्युम्न की हत्या का जुर्म कबूल करने को कहा. सीबीआई के मुताबिक उनकी जांच में अशोक के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है फिर भी वो कुछ फोरेंसिक की रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं. कोर्ट 20 नवंबर को अशोक की जमानत पर सुनवाई करेगी. 

गौरतलब है कि इस मामले में सीबीआई ने एक 16 साल के छात्र को आरोपी बनाया है. सीबीआई के मुताबिक आरोपी छात्र ने स्कूल की परीक्षा टालने के लिए सितंबर 8 को रायन इंटरनेशनल स्कूल के वॉशरूम में प्रद्युम्न की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी.

You May Also Like

English News