प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र को लेकर चाकू बेचनेवाले ने किया ये बड़ा खुलासा…

प्रद्युम्न मामले में बृहस्पतिवार को आरोपी छात्र को लेकर सीबीआई सोहना सब्जीमंडी पहुंची थी। वहां सीबीआई ने उस दुकानदार से पूछताछ की, जिससे छात्र ने चाकू खरीदा था। सीबीआई सूत्रों ने बताया सीबीआई टीम छात्र द्वारा बताए गए चाकू विक्रेता जय नारायण के पास पहुंची। यहां टीम ने विक्रेता को चाकू की फोटो दिखाकर पूछताछ की और इसको बेचने के बारे में पूछा।प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र को लेकर चाकू बेचनेवाले ने किया ये बड़ा खुलासा...
चाकू की फोटो देखते ही चाकू विक्रेता ने पहचान लिया। इसके बाद सीबीआई ने उसे छात्र की फोटो दिखाई जिस पर उसने उसे पहचानने से मना कर दिया। पूछताछ के दौरान चाकू विक्रेता ने बताया कि इस तरह के चाकू उसके पास ही मिलते हैं और वह दिन चाकू बेचता है।

 

ऐसे में सबकी शक्ल याद रखना मुश्किल काम है। चाकू को दो महीने पहले उसने किस व्यक्ति को बेचा यह उसे याद नहीं है। सीबीआई टीम ने यहां दुकान से 6 अन्य चाकू सबूत के तौर पर खरीदे।
 

सीबीआई के मुताबिक इन चाकुओं को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। इससे यह साबित हो सकेगा कि चाकू इसी दुकान से खरीदा गया था। यह चाकू भी सीबीआई उसी दुकान से खरीदकर आई है, जिस दुकान से छात्र ने उक्त चाकू खरीदना बताया था।
 

शुक्रवार को सीबीआई की टीम द्वारा स्कूल पहुंचने को लेकर सभी की नजरें स्कूल पर लगी हुई थी, लेकिन सीबीआई की टीम गुरुग्राम नहीं पहुंचव्ी और दिल्ली में रहते हुए ही छात्र से पूछताछ की गई।
 

You May Also Like

English News