प्रद्युम्न हत्याकांड : SIT के नोट‌िस जारी करने के बाद अब CBI करेगी पिंटो परिवार से पूछताछ…

भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को प्रद्युम्न की हत्या के मामले में मंगलवार को सीबीआई पिंटो परिवार से पूछताछ करेगी। सीबीआई ने आरोपी कंडक्टर अशोक को एक दिन व स्कूल के दो अफसरों को दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की है। पूछताछ के लिए गुरुग्राम की एसआईटी ने समन जारी किया था। वारदात के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी कंडक्टर अशोक को तो गिरफ्तार किया ही था, जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत रीजनल हेड फ्रांसिस थोमस व एचआर हेड जेयस थोमस को भी गिरफ्तार किया था।प्रद्युम्न हत्याकांड : SIT के नोट‌िस जारी करने के बाद अब CBI करेगी पिंटो परिवार से पूछताछ...Achievement: यूपी की इस महिला आईपीएस ने देश का सिर गर्व से किया ऊंचा, जानिए क्यों!

सीबीआई ने इन दोनों से दो दिन तक रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। अब सीबीआई पिंटो परिवार से पूछताछ करेगी। यह पूछताछ पहले गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी करने वाली थी, लेकिन मामला सीबीआई के अधीन आने के बाद पूरी फाइल एजेंसी को सौंप दी गई है। इसमें पिंटो परिवार को 21 सितंबर को जारी समन की प्रति भी है।

सीबीआई के आधिकारिक सूत्रों की मानें तो अधिकारियों ने स्कूल की सुरक्षा को पिंटो परिवार का जिम्मा बताया है। बता दें कि एसआईटी ने ग्रेस पिंटो, सीईओ रायन पिंटो व एएफ पिंटो को नोटिस जारी किया था। डीसीपी साउथ अशोक बख्शी ने बताया कि अब सीबीआई अपने स्तर पर ही पूछताछ करेगी।

You May Also Like

English News