प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी बोल यहां तो चोरी के लिए भी टेंडर होता है भाई !

गोण्डा : यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गोंडा में जनसभा को सम्बोधित कर रहे हैं। यह जनसभा गोंडा के माधवपुर चक्ता में हो रही है। नरेन्द्र मोदी बोल यहां तो चोरी के लिए भी टेंडर होता है भाई । प्रधानमंत्री ने कहा ये भारत का सीमावर्ती जिला है। दिल्ली में एयरकंडीशन कमरों में बैठकर राजनीती करने वालों को पता नहीं होगा कि कैसी राजनीती नहीं चल रही है। हिंदुस्तान में भले ही कोई पढ़ा.लिखा न हो लेकिन शिवजी की तरह उनमें तीसरा नेत्र होता है जिससे वे परख लेते हैं कि सही-गलत क्या है। ये परख मेरे देश के गरीब से गरीब व्यक्ति के पास भी होती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने नोटबंदी की तो लोगों को इकोनॉमी की चिंता नहीं उन्हें अपनी पड़ी है। मायावती और मुलायम सिंह ने कहा था कि करना है तो करो पर सात.-आठ दिन का समय तो दो। उन्होंने कहा सपा-बसपा वाले हमेशा एक-दूसरे के विपरीत बोलते हैं लेकिन 15 साल में एक अपवाद आया तो दोनों एक ही बात बोलने लगे कि मोदी बेकार है।

प्रधानमंत्री ने जनसभा में महाराष्ट्र के चुनाव का जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है। चाहे उड़ीसा हो, महाराष्ट्र हो चंडीगढ़ हो पिछले तीन महीने में जहां.जहां चुनाव हुए वहां बीजेपी की ताकत हो या न हो जनता ने तीसरे नेत्र की ताकत से भरपूर आशीर्वाद दिया और विजयी बनाया। प्रधानमंत्री ने कहा गोंडा में तो चोरी का व्यापार चलता है। यहां चोरी करने की नीलामी होती है। टेंडर निकलता है कि हमारे यहां अगर परीक्षा का केंद्र लगा दोगे तो बाबू का पैसा मिल जाएगा। जो केंद्र मिलता है वो हर विद्यार्थी के मां-बाप को बोलता हैं अगर गणित का पेपर है तो इतना, विज्ञान का पेपर है तो इतना।
प्रधानमंत्री ने कहाए मैं ये भाषण देने में डर लग रहा था कि बेइमानी का ये तरीका भाषण सुनने वाले लोग सीख न लें। उन्होंने अखिलेश का नाम लेते हुए कहा आपका कुनबा तो इतना आगे निकल चुका है कि आप आस्ट्रेलिया जाकर पढ़ आए। आपके बच्चे बड़े स्कूलों में पढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा हमारे सांसद महोदय नया-नया सोचने के स्वभाव के हैं। उन्होंने एक बार चर्चा में कहा कि गन्न किसानों को बकाया मूल्य नहीं मिलता बल्कि तोल में भी चोरी होती है। किसानों को तो वहीं मार दिया जाता है। प्रधानमंत्री ने कहा अब इस धोखेबाजी को रोकने के लिए तोड़? निकालूंगा।

loading...

You May Also Like

English News