प्रभास का दीवाना है ये हॉलीवुड स्टार, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

बाहुबली यानी अभिनेता प्रभास ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है. प्रभास ने पूरी दुनिया में अच्छा नाम कमाया है. वही फिल्म की कहानी की तो खूब तारीफे की ही गई थी इसके साथ ही इस फिल्म ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी किया था. बाहुबली से प्रभास को भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. फैन फॉलोविंग के मामले में प्रभास ने सभी को पीछे छोड़ दिया था. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रभास की फैन फॉलोविंग सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है.बाहुबली यानी अभिनेता प्रभास ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाई है. प्रभास ने पूरी दुनिया में अच्छा नाम कमाया है. वही फिल्म की कहानी की तो खूब तारीफे की ही गई थी इसके साथ ही इस फिल्म ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी किया था. बाहुबली से प्रभास को भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. फैन फॉलोविंग के मामले में प्रभास ने सभी को पीछे छोड़ दिया था. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रभास की फैन फॉलोविंग सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है.  जी हाँ.... प्रभास की फैंस लिस्ट में अब एक हॉलीवुड अभिनेता का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' के एक्टर विन्सटन ड्यूक ने प्रभास की फिल्म की खूब तारीफे की. विन्सटन ड्यूक ने प्रभास की तारीफों के खूब पूल बांधे.  इतना ही नहीं ड्यूक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी 'बाहुबली द बिगनिंग' और 'बाहुबली द कन्क्लूजन' के फोटोज पोस्ट किये. ड्यूक ने प्रभास की तारीफ करते हुए लिखा कि, प्रभास एक राजा हैं. आपको बता दें प्रभास की फिल्म बाहुबली ने खूब कमाई की थी. इस फिल्म के दोनों ही पार्ट ने खुद कमाई की थी.

जी हाँ…. प्रभास की फैंस लिस्ट में अब एक हॉलीवुड अभिनेता का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ के एक्टर विन्सटन ड्यूक ने प्रभास की फिल्म की खूब तारीफे की. विन्सटन ड्यूक ने प्रभास की तारीफों के खूब पूल बांधे.

इतना ही नहीं ड्यूक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी ‘बाहुबली द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ के फोटोज पोस्ट किये. ड्यूक ने प्रभास की तारीफ करते हुए लिखा कि, प्रभास एक राजा हैं. आपको बता दें प्रभास की फिल्म बाहुबली ने खूब कमाई की थी. इस फिल्म के दोनों ही पार्ट ने खुद कमाई की थी.

You May Also Like

English News