अब प्रभास के साथ फिल्म साहू में कटरीना की जगह ऋतिक की हीरोइन पूजा करेंगी काम…

New Delhi: प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का टीज़र दर्शको को इतना पसंद आया है कि सभी को इस फिल्म के हिरोइन के बारे में जानने की उत्सुकता है। साउथ स्टार बाहुबली प्रभास के साथ आज कौन सी अभिनेत्री काम नही करना चाहती।अब प्रभास के साथ फिल्म साहू में कटरीना की जगह ऋतिक की हीरोइन पूजा करेंगी काम...

 बाहुबली फिल्म की सफलता के बाद तो प्रभास के साथ काम करने के लिए अभिनेत्रियां मरी जा रही है। खैर।। प्रभास की आगामी फिल्म ‘सहो’ की। इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी को इतना पसंद आ रहा है कि लोग बार-बार देख रहें है।  अब इस फिल्म की हिरोइन खोजने का काम बड़े ही तेज़ी से चल रहा है।

अभी तक श्रद्धा कपूर और कटरीना कैफ नाम चल रहा है। पर अचानक ही एक चौका देने वाली खबर हमारे पास आई है। खबर है कि इस फिल्म में अब पूजा हेगड़े को साइन करने की बात चल रही है। पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो के साथ डेब्यू किया था।

अभी तय नहीं हुआ है कि पूजा का इस पूरेसले पर क्या कहना है। पर काफी दिनों से श्रद्धा कपूर को प्रभास के ओप्जित लेने के बात चल रही थी। श्रद्धा कपूर खुद भी बाहुबली के साथ कम करने के ली बेहद उत्साहित थी। उन्हें तो फिल्म की कहानी भी बेहद पसंद आई थी पर बजट की वजह फिल्म श्रद्धा के हाथ से निकल गई।

इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने 8 करोड़ रुपए की डिमांड की है जो कि तमिल फिल्मो के हिसाब से अभिनेत्रियों को दिया जाने का बजट नहीं है। ऐसी ही कुछ कहानी कटरीना कैफ के साथ चल रही है।

You May Also Like

English News