प्रशांत भूषण को एक ट्विट करना पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर !

लखनऊ: कभी आम आदमी पार्टी के साथ रहे अधिवक्ता प्रशांत भूषण का यूपी के एंटी रोमिया दल को लेकर किया गया विवादित ट्विट ने बवाल मचा दिया। प्रशांत भूषण ने रोमिया और भगवान कृष्ण की तुलना की थी। इस मामले में अब प्रशांत भूषण के खिलाफ कांग्रेस नेता जीशान हैदर ने हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। वहीं प्रशांत भूषण ने अपने ट्विट का गलत मतलब निकाले जाने का तर्क दिया है।

 


भगवान कृष्ण के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशान्त भूषण के खिलाफ कांग्रेस के जीशान हैदर ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि रोमियो ने केवल एक महिला से प्रेम किया था लेकिन कृष्ण तो लड़कियों से छेडख़ानी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सीएम योगी को चुनौती देते हुए कहा कि क्या उनमें इतनी हिम्मत है कि वो अपने इस दस्ते का नाम एंटी कृष्णा स्क्वायड रख सकते हैं।
प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब दिया है। उन्होंने रविवार सुबह ट्वीट करके कहा कि कृष्ण को समझने में कई जन्म लेने पड़ेंगे। कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए। यह दुख की बात है।गौरतलब है कि यूपी चुनाव में भाजपा ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड बनाने का ऐलान किया था। योगी के सीएम बनते ही सभी जगहों पर एंटी रोमियो दल का गठन किया गया था।

You May Also Like

English News