प्रियंका की क्या हालत होगी हॉलीवुड से लौटने के बाद, पहचान में नहीं आ रही शक्ल

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में कम बैक को लेकर चर्चा में है। हॉलीवुड से लौटने के बाद अब प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों में फोकस कर रही हैं। प्रियंका ने अभी तक कोई मूवी साइन नहीं की है लेकिन हाल ही में वो अपनी नाक की सर्जरी को लेकर विवादों में घिर गईं। प्रियंका की क्या हालत होगी हॉलीवुड से लौटने के बाद, पहचान में नहीं आ रही शक्लअभी अभी: ‘दंगल गर्ल’ का भयानक हुआ एक्सीडेंट, चली गई….

हॉलीवुड से लौटने के बाद प्रियंका में काफी बदलाव आया है। कुछ ‌दिनों पहले प्रियंका ने अपनी कुछ बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन बिकिनी फोटो में नजर आया कि प्रियंका ने अपनी नाभि में पियरसिंग करवाई है।

 प्रियंका की ये बिकिनी फोटो जरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं। हाल ही में प्रियंका ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उस पर खूब बवाल मच गया है। सोशल मीडिया यूजर को उनकी नाक काफी अजीब लगी। 

बड़ा खुलसा: अंडरवर्ल्ड के खौफ से इस कदर डर गई ये बड़ी हीरोइन कि रातोंरात छोड़ दी बॉलीवुड

इसके चलते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि प्रियंका ने ज्यादा सुंदर दिखने के लिए नोज जॉब करवाया है। यह पहली बार नहीं है जब उन्हें नोज़ जॉब के लिए परेशान किया जा रहा है। 

इससे पहले एक टॉक शो में भी उनसे इस बारे में सवाल किए गए थे। बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका को पीएम मोदी के सामने छोटी ड्रेस पहनने पर भी ट्रोल किया गया था। इसके बाद उन्होंने ट्रोल्स को जवाब देते हुए अपनी मां के साथ शॉर्ट ड्रेस में एक फोटो डाली थी। 

 

You May Also Like

English News