प्रियंका के साथ फिल्म से पहले सलमान ने ली चुटकी, कहा….

बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली प्रियंका चोपड़ा हाल ही में चर्चा में है, चर्चा में इसलिए नहीं कि फिर से उनका कोई हॉलीवुड का प्रोजेक्ट शुरू हो रहा है, बल्कि इसलिए कि सलमान खान ने प्रियंका के स्वागत के तौर पर एक ट्वीट किया है जो खासा चर्चा में है. दरअसल प्रियंका की 2 साल बाद बॉलीवुड की वापसी पर प्रियंका चोपड़ा पर सलमान ने ट्वीट कर चुटकी ली है. सलमान ने अपने ट्वीट में प्रियंका को टैग करते हुए लिखा है कि "वेलकम्स यू बैक होम @priyankachopra . सी यू सून... बाई द हमारी फिल्म हिंदी है" इस ट्वीट के साथ मजेदार सा इमोजी भी सलमान खान ने यूज किया है.बता दें, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी नई फिल्म 'भारत' की शुरुआत कर रहे है.  बता दें, भारत में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दमदार रोल में है. इसका निर्देशन सुल्तान और टाइगर जिंदा है का निर्देशन करने वाले अली अब्बास कर रहे हैं. प्रियंका के लिए यह फिल्म कई मायनों में बॉलीवुड के लिए एक बड़ी वापसी है, साथ ही सलमान खान की पिछली फिल्म "टाइगर ज़िंदा है" ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करते हुए 300 करोड़ की कमाई की थी, इस लिहाज से इस समय बॉलीवुड में प्रियंका की वापसी के लिए सलमान से अच्छा कोई और नहीं हो सकता.

सलमान ने अपने ट्वीट में प्रियंका को टैग करते हुए लिखा है कि “वेलकम्स यू बैक होम @priyankachopra . सी यू सून… बाई द हमारी फिल्म हिंदी है” इस ट्वीट के साथ मजेदार सा इमोजी भी सलमान खान ने यूज किया है.बता दें, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘भारत’ की शुरुआत कर रहे है.

बता दें, भारत में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दमदार रोल में है. इसका निर्देशन सुल्तान और टाइगर जिंदा है का निर्देशन करने वाले अली अब्बास कर रहे हैं. प्रियंका के लिए यह फिल्म कई मायनों में बॉलीवुड के लिए एक बड़ी वापसी है, साथ ही सलमान खान की पिछली फिल्म “टाइगर ज़िंदा है” ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करते हुए 300 करोड़ की कमाई की थी, इस लिहाज से इस समय बॉलीवुड में प्रियंका की वापसी के लिए सलमान से अच्छा कोई और नहीं हो सकता. 

You May Also Like

English News