प्रियंका चोपड़ा ने लाइट जलाकर बनाए हैं संबंध, खुद किया खुलासा

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी पैर जमाने में लगी हैं। सेक्सी अदाओं से जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। आम तौर पर प्रियंका इस तरह की बातें करने से बचती हैं लेकिन उन्होंने एक टॉक शो ये सब बता ही दिया।
प्रियंका चोपड़ा ने लाइट जलाकर बनाए हैं संबंध, खुद किया खुलासा

 दरअसल, प्रियंका इस बार करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी। यहां करण ने उनसे ऐसे सवाल पूछे कि उन्हें जवाब देना ही पड़ा और प्रियंका की सारी पोल खुल गई। वैसे करण जौहर अपने शो पर आने वाले हर गेस्ट से इस तरह के सवाल जरूर पूछते हैं।

 एक ट्वीट से लाखों कमाते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

करण ने प्रियंका से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल करते हुए पूछा की क्या आपने कभी लाइट ऑन करके सेक्स किया है? क्या आपने फोन सेक्स किया है? क्या ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड को किस किया है? क्या बाथरूम में किसी के साथ नहाई हैं?

 इन सब सवालों के जवाब प्रियंका ने हां में दिया। इसका मतलव साफ है कि प्रियंका फोन सेक्स से लेकर किसी के साथ बाथरूम में नहा भी चुकी हैं। उनके ये जवाब सुनकर करण जौहर भी हैरान रह गए। 

 मोनिका बेदी और अबु सलेम ने मस्जिद में किया था निकाह, मोनिका नहीं जानती थीं सलेम की सच्चाई

सवालों के जवाब देते हुए प्रियंका ने ये जरूर कहा कि ये शो मेरी मां ना देखें। बता दें कि हाल ही में क्वांटिको की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के सिर पर चोट लग गई थी। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वो ठीक हैं और फिर से शूटिंग पर लौट आई हैं। 
 

You May Also Like

English News