प्रियंका चोपड़ा के अलावा ये भारतीय महिला भी बनी रॉयल वेडिंग का हिस्सा

इन दिनों पूरी दुनिया में प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेघन मर्केल की रॉयल वेडिंग सुर्ख़ियों का केंद्र बनी हुई है. यह दुनिया की सबसे रॉयल वेडिंग है. प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्केल शादी के इस पवित्र रिश्ते में बंधते ही इंग्लैंड के शादी परिवार की सदस्य हो गईं. इंग्लैंड के राजघराने ने करीब 600 मेहमानों को इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया. इस शादी में जहाँ प्रियंका चोपड़ा को उनकी करीबी दोस्त मेघन ने शादी में शामिल होने के लिए स्पेशल न्यौता दिया तो वहीँ, एक और भारतीय महिला इस रॉयल वेडिंग में शामिल हुईं. माइना महिला फाउंडेशन की संचालिका व सामाजिक कार्यकर्ता सुहानी जलोटा भी रॉयल वेडिंग में शामिल हुईं. जो कि एक सुंदर साड़ी पहनकर शाही शादी के समारोह में पहुंची, जिसे डिजाइनर संजय गर्ग द्वारा संचालित भारतीय ब्रांड रॉ मैंगो द्वारा डिजाइन किया गया था.जानकारी के लिए बता कि माइना फाउंडेशन किफायती कीमतों पर सैनिटरी पैड उपलब्ध कराता है.महिलाओं की गुप्त समस्याओं और उनके स्वास्थ्य के लिए काम करता है. सुहानी की मेगन से मुलाकात 2016 में 'ग्लैमर कॉलेज वीमेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स' में हुई थी. मेगन ने विंडसर के सेंट जॉर्ज चैपल में हैरी से शादी रचाई.

सुहानी जलोटा अपनी खूबसूरत साड़ी कॉस्ट्यूम में आकर्षण का केंद्र रहीं. मैंगो के संस्थापक व वस्त्र डिजाइनर संजय गर्ग ने कहा, ‘हम इस बात को लेकर रोमांचित हैं कि हम कुछ ऐसा पेश करने और तैयार करने में सफल रहे, जो दिखने में खूबसूरत होने से कहीं बढ़कर था. साड़ी एक प्रतीक है, जिसकी जड़ संस्कृति, विरासत और इतिहास में है, जो किसी की शख्सियत और पहचान को दर्शाता है, इसलिए खुद को अभिव्यक्त करने का माध्यम है.

जानकारी के लिए बता कि माइना फाउंडेशन किफायती कीमतों पर सैनिटरी पैड उपलब्ध कराता है.महिलाओं की गुप्त समस्याओं और उनके स्वास्थ्य के लिए काम करता है. सुहानी की मेगन से मुलाकात 2016 में ‘ग्लैमर कॉलेज वीमेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स’ में हुई थी. मेगन ने विंडसर के सेंट जॉर्ज चैपल में हैरी से शादी रचाई.

You May Also Like

English News